अखिलेश से गठबंधन करने वाले जयंत चौधरी ने प्रियंका गांधी से की लंबी गुफ्तगू, चार्टर प्लेन से दिल्ली आए साथ-साथ

उत्तर प्रदेश में राष्ट्रीय लोक दल और समाजवादी पार्टी का गठबंधन है. उत्तर प्रदेश के आगामी चुनावों में दोनों दल एक साथ मिलकर चुनाव लड़ने वाले हैं. प्रियंका गांधी यूपी में बीजेपी और सपा के खिलाफ बोल रही हैं लेकिन मौजूदा घटनाक्रम राजनीतिक शूचिता का एक बेहतर उदाहरण है.

नई दिल्ली:

राष्ट्रीय लोक दल (Rashtriya Lok Dal) के अध्यक्ष जयंत चौधरी (Jayant Chaudhary) और कांग्रेस महासचिव और यूपी कांग्रेस प्रभारी प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने रविवार को लखनऊ एयरपोर्ट मुलाकात की और दोनों नेताओं ने लंबी बात की. सूत्रों के मुताबिक दोनों के बीच राजनीतिक चर्चा  भी हुई और अच्छी रही.

दिलचस्प यह है कि जयंत चौधरी प्रियंका गांधी के साथ भूपेश बघेल की चार्टर्ड फ्लाइट में बैठ कर दिल्ली लौटे जबकि उनकी टिकट दूसरी फ्लाइट में थी. प्रियंका गांधी के साथ जयंत चौधरी के चार्टर्ड फ्लाइट में लखनऊ से दिल्ली आने को लेकर जारी कयासों के बीच RLD सूत्रों ने साफ किया है कि कांग्रेस के साथ गठबंधन की संभावना नहीं है.

यूपी : पासा पलट सकते हैं गैर यादव OBC वोट, अपने पाले में करने की जुगत में BJP और SP

दरअसल, रविवार को जयंत चौधरी अपनी पार्टी राष्ट्रीय लोकदल के घोषणापत्र के ऐलान के लिए लखनऊ में थे और प्रिंयका गांधी गोरखपुर में रैली करके लौट रही थीं. सूत्रों ने बताया कि एक मशहूर दुकान से चाट मंगवाई गई थी. डिलवरी में वक्त लगा इसलिए जयंत को चार्टर्ड प्लेन से लौटना पड़ा.

उत्तर प्रदेश में सपा-आरएलडी की सरकार बनी तो एक करोड़ युवाओं को देंगे रोजगार : जयंत चौधरी


बता दें कि उत्तर प्रदेश में राष्ट्रीय लोक दल और समाजवादी पार्टी का गठबंधन है. उत्तर प्रदेश के आगामी चुनावों में दोनों दल एक साथ मिलकर चुनाव लड़ने वाले हैं. प्रियंका गांधी यूपी में बीजेपी और सपा के खिलाफ बोल रही हैं लेकिन मौजूदा घटनाक्रम राजनीतिक शूचिता का एक बेहतर उदाहरण है.

वीडियो: यूपी चुनाव के लिए आरएलडी अध्यक्ष जयंत चौधरी ने जारी किया घोषणा पत्र

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com