“ पिता से मिलकर जल्द दूंगा इस्तीफा”: मारपीट का आरोप लगने के बाद लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप ने किया ट्वीट

तेज प्रताप ने ट्वीट करके कहा कि मैंने अपने पिता के नक्शे कदम पर चलने का काम किया. सभी कार्यकर्ताओं को सम्मान दिया. जल्द ही मैं अपने पिता से मिलकर अपना इस्तीफा दूंगा. तेज प्रताप ने इस ट्वीट को अपने पिता और छोटे भाई, मां राबड़ी देवी, बहन मीसा भारती और बहनोई चिरंजीव राव को भी टैग किया है.

“ पिता से मिलकर जल्द दूंगा इस्तीफा”: मारपीट का आरोप लगने के बाद लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप ने किया ट्वीट

तेज प्रताप ने कही इस्तीफे की बात

पटना:

लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव अपने एक ट्वीट की वजह से सुर्खियों में आ गए हैं. उन्होंने ट्वीट कर अपने इस्तीफे की बात कही है. सोमवार देर शाम तेज प्रताप ने ट्वीट करके कहा कि मैंने अपने पिता के नक्शे कदम पर चलने का काम किया. सभी कार्यकर्ताओं को सम्मान दिया. जल्द ही मैं अपने पिता से मिलकर अपना इस्तीफा दूंगा. तेज प्रताप ने इस ट्वीट को अपने पिता और छोटे भाई, मां राबड़ी देवी, बहन मीसा भारती और चिरंजीव राव को भी टैग किया है.

हालांकि, उन्होंने यह नहीं बताया कि उनका इरादा पार्टी या राज्य विधानसभा या दोनों की सदस्यता छोड़ने का है या नहीं. दरअसल यह घटनाक्रम पार्टी के एक पदाधिकारी द्वारा तेज प्रताप पर मारपीट का आरोप लगाने के कुछ घंटों बाद आया है, जिस पर राजद ने अब तक प्रतिक्रिया देने से परहेज किया है. यहां तक कि इस मामले में खुद तेज प्रताप ने भी अभी तक कोई जिक्र नहीं किया है. 

युवा राजद की नगर इकाई के प्रमुख रामराज यादव ने आरोप लगाया था कि तेज प्रताप ने अपने वफादार समर्थकों की मदद से शुक्रवार को उनकी मां राबड़ी देवी के घर के अंदर उन्हें निर्वस्त्र किया, पीटा और गाली दी. रामराज ने आरोप लगाया, "उन्होंने न केवल मेरे खिलाफ, बल्कि (छोटे भाई) तेजस्वी यादव और यहां तक कि (पिता) लालू प्रसाद के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल किया." उन्होंने दावा किया कि उन्होंने मामले को तेजस्वी और राज्य इकाई के अध्यक्ष जगदानंद सिंह के सामने भी उठाया.

ये भी पढ़ें: बैंकों ने आम्रपाली के अटके प्रोजेक्टों के लिए 280 करोड़ रुपये दिए, महेंद्र सिंह धोनी कोर्ट गए

तेजस्वी की तरफ से राबड़ी आवास में इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया था. उनकी इस पार्टी में CM नीतीश कुमार भी शामिल हुए थे. इसके बाद तेज प्रताप ने बयान दिया था कि बिहरा के सीएम नीतीश कुमार से सेटिंग हो गई है अब बहुत जल्द चीजें बदलेंगी. इसके बाद उन पर पार्टी के दो नेता के साथ मारपीट का भी आरोप लगा. अब उन्होंने बिना कारण बताए खुद इस्तीफे की घोषणा की है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: महाराष्ट्र में चरम पर पहुंची बीजेपी और शिवसेना की दुश्मनी?