रियाद से मुंबई आ रहा जेट एयरवेज का विमान रनवे पर फिसला, सभी यात्री सुरक्षित

मुंबई से दुबई जाने वाला एयर इंडिया का विमान 10 घंटे के विलंब से उड़ान भर सका, डेढ़ सौ यात्री हुए परेशान

रियाद से मुंबई आ रहा जेट एयरवेज का विमान रनवे पर फिसला, सभी यात्री सुरक्षित

प्रतीकात्मक फोटो.

खास बातें

  • जेट एयरवेज का प्लेन रियाद एयरपोर्ट पर रनवे से हट गया
  • विमान में करीब 150 लोग सवार थे
  • एयर इंडिया का विमान तकनीकी गड़बड़ी के कारण रुका रहा
नई दिल्ली:

रियाद से मुंबई जा रहा जेट एयरवेज का एक विमान उड़ान भरते समय शुक्रवार को रनवे पर फिसल गया. हालांकि घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है. इस विमान में करीब 150 लोग सवार थे. एयरलाइन ने यह जानकारी दी.

एयरलाइन ने एक ट्वीट में बताया कि सभी यात्रियों को सुरक्षित निकाल लिया गया है और किसी को कोई चोट पहुंचने की खबर नहीं है. घटना की वास्तविक वजह जानने के लिए जांच की जा रही है.

एयरलाइन ने बताया, ‘‘ हमारा 9W523 विमान 142 यात्रियों और चालक दल के सात सदस्यों के साथ तीन अगस्त को रियाद से मुंबई जा रहा था. वह उड़ान नहीं भर सका और रियाद एयरपोर्ट पर रनवे से हट गया. हमारे सभी यात्री और चालक दल के सदस्य सुरक्षित है.’’

यह भी पढ़ें : मुंबई में भारी बारिश से रनवे पर फिसला स्पाइसजेट का विमान

उधर मुंबई में छत्रपति शिवाजी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर मुंबई से दुबई जाने वाले एयर इंडिया के विमान ने तकनीकी गड़बड़ी के कारण 10 घंटे की देरी से उड़ान भरी जिसके कारण करीब 150 यात्री हवाईअड्डे पर फंसे रहे.

VIDEO : स्पाइसजेट का विमान फिसला

विमान एआई 983 को गुरुवार को शाम आठ बजे ही उड़ान भरनी थी लेकिन तकनीकी गड़बड़ी के कारण उड़ान भरने में देरी हो गई. एयरलाइन के एक प्रवक्ता ने बताया कि विमान ने दुबई के लिए आखिरकार शुक्रवार को सुबह छह बजे उड़ान भरी.
(इनपुट भाषा से)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com