'दिल्ली नगर निगम चुनाव जीतने के लिए दंगे कराए जा रहे हैं': संजय राउत का आरोप

शिवसेना नेता संजय राउत ने हाल ही में दिल्ली में हुए दंगों को लेकर बड़ा बयान देते हुए कहा है कि राजधानी में नगर निगम चुनाव जीतने के लिए दंगे कराए जा रहे हैं. संजय राउत ने कहा कि चुनाव जीतने के लिए कोई मुद्दा नहीं है. इसलिए दंगों का सहारा लिया जा रहा है.

'दिल्ली नगर निगम चुनाव जीतने के लिए दंगे कराए जा रहे हैं': संजय राउत का आरोप

दिल्ली में हुई हिंसा में आठ पुलिसकर्मी और एक नागरिक सहित नौ लोग घायल हुए थे.

मुंबई:

शिवसेना नेता संजय राउत ने हाल ही में दिल्ली में हुए दंगों को लेकर बड़ा बयान देते हुए कहा है कि राजधानी में नगर निगम चुनाव जीतने के लिए दंगे कराए जा रहे हैं. संजय राउत ने कहा कि चुनाव जीतने के लिए कोई मुद्दा नहीं है. इसलिए दंगों का सहारा लिया जा रहा है. राजनीतिक फायदे के लिए दंगे की राजनीति की जा रही है. उन्होंने आगे कहा कि इससे पहले देश में हनुमान जयंती और रामनवमी के दिन कभी दंगे नहीं हुए. गौरतलब है कि दिल्ली के जहांगीरपुरी में शनिवार को हनुमान जयंती पर हिंसा हुई थी. जिसमें कई पुलिसकर्मियों भी घायल हुए थे. वहीं अब इसी हिंसा पर संजय राउत का ये बयान आया है.   

23 लोगों को किया गया है गिरफ्तार

दिल्ली के जहांगीरपुरी में हुई हिंसा मामले में पुलिस ने अभी तक कुल 23 गिरफ्तारियां की हैं और दो नाबालिगों को हिरासत में लिया है. मुख्य आरोपी अंसार और असलम दो दिन की पुलिस कस्टडी में है. पुलिस को अंसार के कॉल डिटेल का इंतजार है. दरअसल पुलिस ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि अंसार ही मास्टरमाइंड है या उसको कहीं और से इस हिंसा को करने के लिए दिशा निर्देश दिए गए थे. 

ये भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश: देवरिया में भीषण सड़क हादसा, बस और जीप की टक्कर में 6 की मौत

पुलिस पर गोली चलाने वाले आरोपी असलम ने पूछताछ में एक गुल्ली नाम के बदमाश का जिक्र भी किया है. जो कि जहांगीरपुरी के सी ब्लॉक में रहता है और उसने ही असलम को हथियार दिया था. पुलिस असलम को साथ ले जाकर गुल्ली के ठिकानों पर रेड डाल रही है. बता दें कि इस हिंसा में आठ पुलिसकर्मी और एक नागरिक सहित नौ लोग घायल हुए थे. वहीं अब इन दंगों को राजनीतिक रंग दिया जा रहा है और दिल्ली में होने वाले नगर निगम चुनावों से जोड़ा जा रहा है.

VIDEO: UP : लाउडस्पीकर की आवाज धार्मिक परिसरों तक ही सीमित रहे - CM योगी आदित्यनाथ

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com