गणतंत्र दिवस हिंसा : दिल्ली पुलिस ने परी NGO की योगिता से ट्वीट किए 2 VIDEO पर मांगा जवाब

पहला वीडियो किसान की मौत का है और दूसरा लाल किले की हिंसा का था. दो दिनों में वीडियो का स्रोत और वीडियो पोस्ट करने का कारण बताने के लिए कहा गया है.

गणतंत्र दिवस हिंसा : दिल्ली पुलिस ने परी NGO की योगिता से ट्वीट किए 2 VIDEO पर मांगा जवाब

नई दिल्ली:

Republic Day Violence : दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की स्पेशल सेल ने परी एनजीओ चलाने वाली योगिता भयाना को ट्वीट किए गए दो वीडियो पर नोटिस जारी किया है. उनके द्वारा ट्विटर पर पोस्ट किए 2 वीडियो पर स्पेशल सेव ने जबाब मांगा है. पहला वीडियो किसान की मौत का है और दूसरा लाल किले की हिंसा का था. दो दिनों में वीडियो का स्रोत और वीडियो पोस्ट करने का कारण बताने के लिए कहा गया है.  वहीं, एक अन्य खबर के मुताबिक किसानों की ‘ट्रैक्टर परेड' (Farmer Tractor Rally) के दौरान हुई हिंसा को लेकर कई ‘भ्रामक' ट्वीट करने के आरोप में अपने खिलाफ दर्ज प्राथमिकियों को लेकर कांग्रेस सांसद शशि थरूर (Shashi Tharoor) और वरिष्ठ पत्रकार राजदीप सरदेसाई (Rajdeep Sardesai) ने सुप्रीम कोर्ट का रुख किया है. 

r7gk06sg

बता दें, पत्रकार मृणाल पांडे, जफर आगा, परेश नाथ और अनंत नाथ ने इन प्राथमिकियों के खिलाफ मंगलवार शाम को सुप्रीम कोर्ट (Surpeme Court) का रुख किया था. दिल्ली पुलिस ने 30 जनवरी को थरूर, सरदेसाई, ‘कारवां' पत्रिका और अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया था. 

इससे पहले थरूर और छह पत्रकारों पर नोएडा पुलिस ने दिल्ली में किसानों की ‘ट्रैक्टर परेड' के दौरान हिंसा को लेकर तथा अन्य आरोपों के साथ राजद्रोह का मामला दर्ज किया था. मध्य प्रदेश पुलिस ने भी दिल्ली में किसानों की ‘ट्रैक्टर परेड' के दौरन हिंसा पर ‘‘भ्रामक'' ट्वीट करने के आरोप में थरूर एवं छह पत्रकारों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. 

Video : दिल्ली पुलिस ने जालंधर में दबिश, लाल किले के आरोपियों को पकड़ने की कोशिशें तेज


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com