Photos: गणतंत्र दिवस के मौके पर श्रीनगर के लाल चौक पर फहराया तिरंगा, देखें तस्वीरें

भाजपा के वरिष्ठ नेता मुरली मनोहर जोशी ने 1992 में घाटी में उस समय लाल चौक पर राष्ट्रीय ध्वज फहराया था जब यहां आतंकवाद चरम पर था.

Photos: गणतंत्र दिवस के मौके पर श्रीनगर के लाल चौक पर फहराया तिरंगा, देखें तस्वीरें

गणतंत्र दिवस समारोह के दौरान लोगों ने लाल चौक पर राष्ट्रीय ध्वज को सलामी दी

श्रीनगर :

गणतंत्र दिवस के अवसर पर श्रीनगर के मशहूर लाल चौक के ऐतिहासिक घंटाघर के ऊपर राष्ट्रीय ध्वज फहराया गया. सामाजिक कार्यकर्ता साजिद यूसुफ शाह और साहिल बशीर भट ने दर्जनों समर्थकों के साथ गणतंत्र दिवस के मौके पर घंटाघर में ध्वजारोहण समारोह का आयोजन किया था. तस्वीरों में देखें कैसा रहा कार्यक्रम:

fmdhruhsराष्ट्रगान के गायन के बीच एक्टिविस्ट ने हाइड्रोलिक क्रेन की मदद से घंटाघर के ऊपर राष्ट्रीय ध्वज फहराया.
pibofc1c

समारोह में कश्मीर मार्शल आर्ट अकादमी के युवा खिलाड़ियों ने भी भाग लिया. 73वें गणतंत्र दिवस समारोह के अवसर पर मार्शल आर्ट की वर्दी पहने बच्चों ने राष्ट्रीय ध्वज लहराया.

do34llpk

प्रतिभागियों ने देशभक्ति गीतों पर नृत्य किया जबकि, सैकड़ों पुलिस और अर्धसैनिक बल के जवान घंटाघर के चारों ओर पहरा देते रहे.

5ofvbug8

गणतंत्र दिवस समारोह के दौरान लोगों ने लाल चौक पर राष्ट्रीय ध्वज को सलामी दी.

u90bopfo

आपको बता दें कि भाजपा के वरिष्ठ नेता मुरली मनोहर जोशी ने 1992 में घाटी में उस समय लाल चौक पर राष्ट्रीय ध्वज फहराया था जब यहां आतंकवाद चरम पर था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

श्रीनगर में प्रताप पार्क और इकबाल पार्क सहित कई सार्वजनिक पार्क आदि में हजारों की सख्या में राष्ट्रीय ध्वज फहराए गए. ऐसा पहली बार हुआ है जब श्रीनगर में इतनी बड़ी संख्या में राष्ट्रीय ध्वज फहराए गए हों.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)