उस रात शीना के फोन से ब्रेकअप का SMS आया था : राहुल मुखर्जी का बयान

उस रात शीना के फोन से ब्रेकअप का SMS आया था : राहुल मुखर्जी का बयान

स्टार इंडिया के पूर्व सीईओ पीटर मुखर्जी के बेटे राहुल और शीना बोरा (फाइल चित्र)

मुंबई:

2012 में अपनी मां इंद्रानी मुखर्जी के हाथों कथित रूप से जान गंवाने वाली शीना बोरा के प्रेमी और सौतेले भाई राहुल मुखर्जी से पुलिस ने एक अज्ञात जगह पर पूछताछ की है। सूत्रों के मुताबिक स्टार इंडिया के पूर्व सीईओ पीटर मुखर्जी के बेटे राहुल ने पुलिस को बयान दिया है कि शीना के गायब होने वाली रात को उनकी प्रेमिका ने उन्हें ब्रेक-अप का एसएमएस भेजा था। यही नहीं, राहुल ने यह भी बताया कि जब उसने शीना के गायब होने पर सवाल खड़े किए तो इंद्रानी ने उसे 'अपनी बेटी का पीछा' छोड़ देने के लिए कहा।

गौरतलब है कि पुलिस, इंद्रानी की पहली शादी से हुई उनकी बेटी शीना और राहुल के बीच संबंधों को कत्ल की वजह मान रही है। बताया जा रहा है कि आखिरी बार राहुल और शीना की मुलाकात 24 अप्रेल 2012 को हुई थी जब कुछ घंटे बाद ही शीना अपनी मां के साथ कार में बैठकर दोबारा कभी न मिलने के लिए गायब हो गई थी। 22 साल की शीना का उसी रात कत्ल हो गया था।

राहुल ने पुलिस को बताया कि उसने शीना के गायब होने की शिकायत दर्ज करने की कोशिश की थी। सूत्रों के मुताबिक उस वक्त इंद्रानी ने पुलिस से कहा था कि राहुल लगातार शीना का पीछा कर रहा है जिसकी वजह से वह अमेरिका चली गई है। राहुल से शीना के साथ आखिरी मुलाकात और उसके गायब होने की शिकायत से संबंधित पूछताछ की जा रही है। सूत्रों की मानें तो राहुल से यह भी पूछा जाएगा कि क्या शीना ने कभी भी इस बात का खुलासा किया कि वह इंद्रानी की बहन नहीं बेटी है।

बता दें कि 43 साल की इंद्रानी ने सबके सामने शीना को अपनी सौतेली बहन बताया रखा था। पुलिस का मानना है कि गुवाहाटी में इंद्रानी के अभिभावक के साथ पली बढ़ी शीना ने इस झूठ का पर्दाफाश करने की धमकी दी थी। राहुल से शीना के भाई मायकल बोरा के साथ बातचीत के बारे में भी जानकारी ली गई है जो कथित रूप से शिकायत दर्ज करने की कोशिश के दौरान राहुल के साथ थे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

साथ ही हो सकता है कि राहुल से इंद्रानी और शीना के बीच किसी तरह के आर्थिक मतभेद के बारे में भी पूछताछ की जाए जो शायद इस हत्याकांड की एक और वजह हो सकती है। गौरतलब है कि शीना बोरा की गला घोंटकर हत्या करने के दौरान इंद्रानी अपने पहले पति संजीव खन्ना और अपने ड्रायवर के साथ कार में मौजूद थी। शीना का शव रात भर पीटर मुखर्जी के गैरेज में कार के अंदर पड़ा रहा जिसे बाद में रायगढ़ के जंगलों में जलाकर दफना दिया गया।