रवि किशन ने Congress पर साधा निशाना : उत्तर प्रदेश में काम नहीं करेगा प्रियंका गांधी का लॉलीपॉप

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) की गोरखपुर की रैली में किये गये वादों पर भारतीय जनता पार्टी ( BJP) के सांसद और अभिनेता रवि किशन ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

रवि किशन ने Congress पर साधा निशाना : उत्तर प्रदेश में काम नहीं करेगा प्रियंका गांधी का लॉलीपॉप

रवि किशन शुक्‍ला

गोरखपुर :

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) की गोरखपुर की रैली में किये गये वादों पर भारतीय जनता पार्टी ( BJP) के सांसद और अभिनेता रवि किशन ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने रविवार को कहा कि प्रियंका गांधी वाड्रा का लॉलीपॉप उत्तर प्रदेश में काम नहीं करेगा, क्योंकि राज्य के लोग सब कुछ जानते हैं. बता दें कि वाड्रा ने रविवार को गोरखपुर में अपनी प्रतिज्ञा रैली में कहा कि विधानसभा चुनाव के बाद अगर कांग्रेस की सरकार बनी तो मछली पालन को कृषि का दर्जा दिया जाएगा और मछली पालन तथा बालू खनन में निषादों को उनका अधिकार वापस दिया जाएगा. इसके अलावा उन्होंने सरकार बनने पर महिलाओं को सरकारी बसों में यात्रा मुफ्त तथा आंगनबाड़ी और आशा बहुओं को कम से कम दस हजार का मानदेय देने की भी घोषणा की. 

'यूपी में हर जगह अपराधियों का राज', गोरखपुर की प्रतिज्ञा रैली में बोलीं प्रियंका गांधी

कांग्रेस नेता की रैली के बाद रवि किशन ( Ravi Kishan) ने कहा कि उन्होंने अपनी लॉलीपॉप योजनाओं से लोगों को आकर्षित करने और उत्तर प्रदेश में राजनीतिक मैदान तैयार करने की कोशिश की, लेकिन पूर्वांचल, गोरखपुर और उत्तर प्रदेश के लोग सब कुछ अच्छी तरह से जानते हैं. भाजपा नेता ने कहा कि उन्हें (प्रियंका गांधी वाड्रा को) यह समझना चाहिए कि यह उत्तर प्रदेश में काम नहीं करेगा.

'उन्होंने मुझसे कहा था, रोना मत...' : राहुल गांधी ने वीडियो के जरिए दादी इंदिरा को दी श्रद्धांजलि

विकास के उनके वादे पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए रवि किशन ने कहा कि गोरखपुर की भूमि बाबा गोरखनाथ की है और पीठ अपनी सेवा, सत्य और न्याय के लिए जानी जाती है, गोरखपुर की पवित्र भूमि में झूठ नहीं चलेगा. सांसद ने कहा कि वह झूठे वादे कर रही हैं और अपने लिए राजनीतिक मैदान तैयार करने की कोशिश कर रही हैं. कांग्रेस पार्टी ने 70 साल तक लोगों को डराकर और सपने दिखाकर शासन किया, उन्होंने गरीबों के नाम पर सरकार बनाई और उन्हें बुरी स्थिति में छोड़ दिया." रवि किशन ने कहा कि राज्य में भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी.

सीएम योगी के गढ़ गोरखपुर में प्रियंका गांधी की प्रतिज्ञा रैली

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)