रणदीप सुरजेवाला का नीतीश सरकार पर घोटाले का आरोप, बोले- महामारी की जांच करने वाली RTPCR में भी लूट

कांग्रेस (Congress) नेता रणदीप सुरजेवाला (Randeep Surjewala) ने नीतीश सरकार (Nitish Govt) पर तीखा हमला बोला है. सुरजेवाला ने बिहार सरकार (Bihar Govt) पर कोरोना की जांच (Corona Test) के लिए किए जाने वाले आरटीपीसीआर (RTPCR) में घोटाले का आरोप लगाया है.

रणदीप सुरजेवाला का नीतीश सरकार पर घोटाले का आरोप, बोले- महामारी की जांच करने वाली RTPCR में भी लूट

बिहार में आरटीपीसीआर को लेकर रणदीप सुरजेवाला ने नीतीश सरकार पर लगाया आरोप. (फाइल फोटो)

पटना:

कांग्रेस (Congress) नेता रणदीप सुरजेवाला (Randeep Surjewala) ने नीतीश सरकार (Nitish Govt) पर तीखा हमला बोला है. सुरजेवाला ने बिहार सरकार (Bihar Govt) पर कोरोना की जांच (Corona Test) के लिए किए जाने वाले आरटीपीसीआर (RTPCR) में घोटाले का आरोप लगाया है. उन्होंने आज बुधवार को ट्वीट किया, ''नीतीश सरकार का महाघोटाला.. यही तो आपदा में खुली लूट है. कोरोना में घोटालों के कीर्तिमान स्थापित करने वाले जेडीयू-भाजपा के कुशासन ने इस महामारी की जांच करने वाली RTPCR में भी लूट कर ली. डबल इंजन सरकार, मतलब घोटालों की भरमार.''

कोविशील्ड की 2 डोज़ के बीच अंतराल बढ़ाने पर विवाद में स्वास्थ्य मंत्री ने दिया स्पष्टीकरण

g2sddd1o

दरअसल बिहार में पीओसिटी सर्विसेज नाम की कंपनी को आरटीपीसीआर जांच के लिए मोबाइल वैन चलाने का ठेका दिया गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक यह लखनऊ की एक कंपनी है और इसे महाराष्ट्र सरकार ने सितंबर 2020 में तीन साल के लिए ब्लैकलिस्ट कर दिया है. बताया गया है कि कंपनी को बिहार में पांच मोबाइल वैन चलाने के लिए पटना, मुजफ्फरपुर, भागलपुर, गया और बिहारशरीफ के अस्पतालों से अटैच किया गया है.


लेटर लीक को लेकर राज्यपाल जगदीप धनकड़ पर भड़की बंगाल सरकार, पत्र में लिखी बातों को बताया 'मनगढ़ंत'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बिहार में  इस कंपनी को आरटीपीसीआर का जिम्मा देकर नीतीश सरकार विपक्ष के निशाने पर आ गई है. सवाल यह उठता है कि जिस कंपनी को महाराष्ट्र में ब्लैकलिस्ट कर दिया गया उसे बिहार में किस आधार पर ठेका दे दिया गया..?