राजस्‍थान में कांग्रेस के लिए मुश्किल, पार्टी MLA के बेटे पर लगा नाबालिग से रेप का आरोप

सूत्रों ने बताया कि मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. हालांकि FIR दर्ज कर ली गई है और जांच जारी है.

राजस्‍थान में कांग्रेस के लिए मुश्किल, पार्टी MLA के बेटे पर लगा नाबालिग से रेप का आरोप

नाबालिग ने आरोप लगाया है कि होटल ले जाकर उसके साथ रेप किया गया है

जयपुर :

राजस्‍थान के दौसा जिले में 15 वर्ष की एक किशोरी के साथ कथित तौर पर एक कांग्रेस विधायक के बेटे ने रेप किया. पुलिस को दी गई शिकायत में किशोरी ने राजगढ़ और अलवर से विधायक जौहरी लाल मीणा के बेटे दीपक मीणा का नाम लिया है. 20 मार्च को दर्ज कराई गई शिकायत में लड़की ने आरोप लगाया है कि पिछले साल  उसे एक होटल में ले जाया गया जहां पर नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ रेप किया गया. लड़की का यह भी दावा है कि बाद में उसके साथ ब्‍लैकमेल भी किया गया और उसे 15 लाख रुपये और आभूषण देने पड़े. शिकायत के अनुसार, आरोपियों ने उसके आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी दी थी. 
सूत्रों ने बताया कि मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. हालांकि FIR दर्ज कर ली गई है और जांच जारी है.गौरतलब है कि इस तरह के मामले में कांग्रेस विधायक के बेटे का नाम आना अशोक गहलोत सरकार के लिए शर्मिंदगी का कारण बन गया है और राजनीतिक बयानबाजी शुरू हो गई है. सीएम गहलोत ही राज्‍य में गृह विभाग की जिम्‍मेदारी संभाल रहे हैं. राज्‍य में कानून-व्‍यवस्‍था के प्रभारी होने के नाते उन पर बीजेपी ने निशाना साधने में दे नहीं की. बीजेपी ने कहा है कि उसने राजस्‍थान में पीड़‍िता महिलाओं से मिलने के लिए कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा को ट्रेन का टिकट भेजा है. 

वरिष्‍ठ बीजेपी नेता जितेंद्र गोठवाल ने ट्वीट किया, 'राजस्‍थान में कांग्रेस विधायक के बेटे ने नाबालिग से रेप किया. नाबालिग लड़की, एमएलए के ताकत के खिलाफ लड़ाई लड़ने में सक्षम नहीं है. प्रियंका गांधी जी, मैं आपके लिए ट्रेन का टिकट भेज रहा हूं. तुरंत जयपुर आइए. जयपुर में लड़कियां है और वे अपनी लड़ाई लड़ने में सक्षम नहीं हैं. 'इस पर अशोक गहलोत ने पलटवार करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को राज्‍य का दौरा करने के लिए चार्टर्ड प्‍लेन भेजने की पेशकश की. गहलोत ने ट्वीट में लिखा, 'बीजेपी नेता लगातार प्रियंका गांधी को राजस्‍थान में अपराध के लिए आमंत्रित करते हैं जबकि उनके पास कोइ संवैधानिक पद नहीं है. हम गृह मंत्री अमित शाह को चार्टर्ड प्‍लेन भेजना चाहते हैं और अनुरोध करते हैं कि राज्‍य में कानून व्‍यवस्‍था संबंधी और अपराधों के खिलाफ सख्‍त कार्रवाई देखने के लिए राजस्‍थान आएं ताकि उनकी पार्टी द्वारा फैलाए जा रहे दुष्‍प्रचार को दूर किया जा सके.  ' 

- ये भी पढ़ें -

* 'चौबे से छब्बे बनने गए थे और दुबे ...' : मुकेश सहनी के मंत्रीमंडल से बर्खास्तगी पर बोले JDU सांसद
* "जब विधानसभा में सीएम योगी ने अखिलेश यादव से मुस्कुराकर मिलाया हाथ, देखें Video
* "व्हीलचेयर पर बैठी महिला यात्री की तलाशी के लिए कपड़े उतरवाए, CISF कर्मी सस्पेंड

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पश्चिम बंगाल विधानसभा में हंगामा, भिड़ते नजर आए TMC और BJP विधायक