Rajasthan: तालाब में नहाने गये पांच बच्चों की डूबने से मौत, मुख्यमंत्री ने संवेदनाएं व्यक्त की

बच्चों को बचाने के लिये कुछ ग्रामीण तालाब में कूदे और उन्हें तुरंत अस्पताल पहुंचाया, लेकिन पांच बच्चों को अस्पताल के चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया.

Rajasthan: तालाब में नहाने गये पांच बच्चों की डूबने से मौत, मुख्यमंत्री ने संवेदनाएं व्यक्त की

Rajasthan: पांच बच्चों की तालाब में डूबने से मौत. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जयपुर:

राजस्थान (Rajasthan) के चित्तौड़गढ़ (Chittorgarh) जिले के मंगलवाड़ थाना क्षेत्र में रविवार को तालाब में नहाने के दौरान पांच बच्चों की डूबने से मौत हो गई. राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने हादसे को हृदयविदाकर एवं दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए परिजनों के प्रति संवेदनाएं व्यक्त की.

गहलोत ने ट्विटर पर कहा, ‘‘चित्तौड़गढ़ के मंगलवाड़ क्षेत्र में स्थित तालाब में डूबने से पांच बच्चों की मृत्यु बेहद हृदयविदारक एवं दुर्भाग्यपूर्ण है. मेरी गहरी संवेदनाएं बच्चों के माता-पिता एवं परिजनों के साथ हैं. ईश्वर उन्हें इस अत्यंत कठिन समय में सम्बल प्रदान करें.'' थानाधिकारी हरेन्द्र सौदा ने बताया कि मंगलवाड़ क्षेत्र में रविवार को एक तालाब में आठ से 12 वर्ष की उम्र के छह बच्चे नहाने गये थे. 


उन्होंने बताया कि नहाने के दौरान अचानक पांव फिसलने से वे गहरे पानी चले गये जिससे पांच बच्चों की डूबने से मौत हो गई जबकि एक बच्चा बाहर आने में सफल हो गया. उन्होंने बताया कि बच्चों को बचाने के लिये कुछ ग्रामीण तालाब में कूदे और उन्हें तुरंत अस्पताल पहुंचाया, लेकिन पांच बच्चों को अस्पताल के चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


यह भी पढ़ेंः



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)