राजस्थान : BJP नेता बोले, हमने कभी पायलट को पार्टी में आने को नहीं कहा, लेकिन समय का इंतज़ार कीजिए

राजस्थान कांग्रेस में मचे घमासान के बीच भारतीय जनता पार्टी की ओर से एक अहम बयान आया है. पार्टी के एक नेता ने कहा है कि फिलहाल राज्य की मौजूदा स्थिति को देखते हुए पार्टी 'वेट एंड वॉच' के मूड में है.

राजस्थान : BJP नेता बोले, हमने कभी पायलट को पार्टी में आने को नहीं कहा, लेकिन समय का इंतज़ार कीजिए

बीजेपी नेता गुलाबचंद कटारिया का बयान- पायलट को बीजेपी में नहीं बुलाया गया. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • गुलाब चंद्र कटारिया का बयान
  • 'पायलट से बीजेपी में आने को नहीं कहा'
  • 'लेकिन 5 साल नहीं चलेगी गहलोत सरकार'

राजस्थान कांग्रेस में मचे घमासान (Rajashan Congress Crisis) के बीच भारतीय जनता पार्टी की ओर से एक अहम बयान आया है. पार्टी के एक नेता ने कहा है कि फिलहाल राज्य की मौजूदा स्थिति को देखते हुए पार्टी 'वेट एंड वॉच' के मूड में है. राजस्थान में बीजेपी के नेता प्रतिपक्ष के नेता गुलाबचंद कटारिया (Gulab Chand kataria) ने कहा कि 'हम अब भी 'वेट एंड वॉच' कर रहे हैं'.  उन्होंने बताया कि पार्टी आज की बैठक नहीं कर रही है. पार्टी ने इसके पहले बुधवार को मीटिंग होनी थी लेकिन पार्टी आज बैठक नहीं कर रही है क्योंकि सचिन पायलट ने कोई प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं की. 

कटारिया ने बड़ी बात यह कही कि बीजेपी फ्लोर टेस्ट की मांग नहीं करेगी. उन्होंने कहा, 'हम अशोक गहलोत को फ्लोर टेस्ट के लिए नहीं कहेंगे लेकिन अशोक गहलोत को खुद सदन में अपना बहुमत साबित करना चाहिए.' 

कटारिया ने यह भी कहा कि बीजेपी ने कभी सचिन पायलट से बीजेपी में शामिल होने को नहीं कहा था. उन्होंने कहा, 'हमने कभी नहीं कहा कि सचिन पायलट बीजेपी आ जाएं. ये तो अशोक गहलोत और पायलट की लड़ाई है लेकिन अशोक गहलोत की सरकार 5 साल नही चल पाएगी. बस समय का इंतज़ार कीजिए.'

बता दें कि अभी बुधवार को ही पायलट की ओर से फिर से सफाई दी गई है कि वो बीजेपी में शामिल नहीं हो रहे हैं. पायलट ने बुधवार को NDTV से बातचीत में कहा कि पार्टी आलाकमान की नज़र में उनकी छवि खराब करने की कोशिश में बीजेपी के साथ दिखाया जा रहा है. पायलट ने कहा, 'मुझे बीजेपी के साथ दिखाना पार्टी हाई कमान की नज़र में मेरी छवि ख़राब करने की कोशिश है'. पायलट ने यह भी कहा कि वो अपने आगे की रणनीति पर विचार कर रहे हैं और उनकी इच्छा राजस्थान की जनता की सेवा करने की है. 

रविवार को सचिन पायलट दिल्ली आए थे, जिसके बाद ही राजस्थान कांग्रेस का असली ड्रामा शुरू हुआ था. कहा जा रहा था कि उनके साथ कुछ विधायक भी हैं और पायलट बीजेपी नेताओं के संपर्क में हैं. लेकिन सोमवार को पायलट के करीबी सूत्रों की ओर से सफाई आई थी कि पायलट बीजेपी में शामिल नहीं हो रहे हैं. 

Video: BJP के साथ दिखाना छवि खराब करने की कोशिश : पायलट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com