राजस्‍थान में लड़की के शारीरिक संबंध से इनकार करने पर कॉलेज के लड़कों ने दिया जहर : पुलिस

थानाधिकारी विजय सिंह ने बताया कि इस संबंध में छह अप्रैल को FIR दर्ज की गई और मामले की जांच की जा रही है. विसरा नमूने को फॉरेंसिक साइंस प्रयोगशाला में जांच के लिये भेजा गया है.

राजस्‍थान में लड़की के शारीरिक संबंध से इनकार करने पर कॉलेज के लड़कों ने दिया जहर : पुलिस

प्रतीकात्‍मक फोटो

जयपुरृ:

राजस्‍थान के भरतपुर जिले के हलैना थाना क्षेत्र में 19 साल की एक छात्रा द्वारा शारीरिक संबंध नहीं बनाने पर कुछ युवकों द्वारा कथित तौर पर जहर देकर उसकी हत्या करने का मामला सामने आया है.पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है.पीड़िता के पिता की ओर से दर्ज करायी गई शिकायत के अनुसार, भरतपुर के निजी कॉलेज में पढ़ रही उनकी बेटी पर कॉलेज में पढ़ने वाले पांच छात्र (सहपाठी) शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बना रहे थे, और उसके मना करने पर जहर देकर उसकी हत्या कर दी.हलैना के थानाधिकारी विजय सिंह ने बताया कि इस संबंध में छह अप्रैल को FIR दर्ज की गई और मामले की जांच की जा रही है. विसरा नमूने को फॉरेंसिक साइंस प्रयोगशाला में जांच के लिये भेजा गया है.

उन्होंने बताया कि इस संबंध में भारतीय दंड संहिता की धारा 306 (आत्महत्या के लिये उकसाना), 328 (अपराध करने के आशय से जहर आदि द्वारा क्षति कारित करना) और 341 (किसी व्यक्ति को गलत तरीके से रोकना) के तहत मामला दर्ज किया गया है.शिकायत के अनुसार, नाना-नानी के पास रहकर पढ रही युवती ने अपनी मां को फोन कर बताया कि कॉलेज के कुछ छात्र उसपर शारीरिक संबंध बनाने के लिये दबाव बना रहे है और अपमानजनक टिप्पणी भी करते हैं.

उन्होंने बताया कि घटना वाले दिन करीब 3:00 बजे छात्रों ने कॉलेज से घर लौट रही उनकी बेटी का पीछा किया और उसे जबरदस्ती कोई पेय पिला दिया. उसके बाद जब वह घर पहुंची तो उसे उल्टियां शुरू हो गई. उसकी मां ने पिता को बुलाया और उसे जांच करवाने के लिये कहा और उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया.

- ये भी पढ़ें -

* 18+ वालों को भी परसों से लगेगा कोरोना वैक्सीन का तीसरा डोज़
* 26/11 हमले के बाद सुरक्षा के लिए लगाई गई स्पीड बोटों के रखरखाव में हेराफेरी, पुलिस ने किया केस दर्ज
* रिश्वत मामले में गिरफ्तार अधिकारी के घर से तीन करोड़ रुपये से अधिक की नकदी बरामद

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


क्राइम रिपोर्ट इंडिया: समुदाय विशेष के खिलाफ नफ़रती बयान देने के मामले में FIR दर्ज



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)