यह ख़बर 01 मार्च, 2013 को प्रकाशित हुई थी

'नकली' प्रदर्शन में राज ठाकरे के लोगों ने जलाने के लिए खरीदी थी कार

खास बातें

  • मुंबई पुलिस द्वारा दर्ज एफआईआर में कहा गया है कि एमएनएस कार्यकर्ताओं ने 35 हजार रुपये में एक पुरानी मारुति 800 कार खरीदी और कुर्ला के एलबीएस मार्ग पर इसे आग के हवाले कर दिया।
मुंबई:

पिछले दिनों महाराष्ट्र के कई शहरों में हुई हिंसा क्या राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) की ओर से सुनियोजित थी और क्या कार्यकर्ताओं ने सिर्फ राज ठाकरे को खुश करने के लिए ये सब किया?

मुंबई पुलिस द्वारा दर्ज एफआईआर में कहा गया है कि एमएनएस कार्यकर्ताओं ने 35 हजार रुपये में एक पुरानी मारुति 800 कार खरीदी और कुर्ला के एलबीएस मार्ग पर इसे आग के हवाले कर दिया। हालांकि एमएनएस ने इस आरोप को खारिज किया है।

अहमदनगर में राज ठाकरे के काफिले पर पथराव हुआ था, जिसके बाद महाराष्ट्र के कई शहरों में हिंसा हुई। सेंट्रल मुंबई के कुर्ला इलाके में एक कार जलाने के मामले में एमएनएस के कार्यकर्ताओं के खिलाफ़ एफआईआर दर्ज की गई और बाद में कुछ को गिरफ्तार भी किया गया। कुर्ला इलाके में रहने वाले एनसीपी प्रवक्ता नवाब मलिक का कहना है कि एमएनएस कार्यकर्ताओं ने सुनियोजित तरीके से प्रदर्शन को अंजाम दिया और आगजनी की, जबकि एमएनएस ने दावा किया था कि एनसीपी कार्यकर्ताओं ने उन पर हमला किया था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मलिक ने कहा, राज ठाकरे के काफिले पर पथराव की घटना पूर्व नियोजित थी। एनसीपी का तोड़फोड़ का इतिहास नहीं है। एमएनएस युवाओं को गुमराह करने में माहिर है और वह उन्हें असमाजिक तत्व बना रही है।