विज्ञापन
This Article is From Mar 07, 2016

एनडीए सरकार के खिलाफ राहुल के आरोपों के ‘ना सिर, ना पैर’ : प्रकाश जावड़ेकर

एनडीए सरकार के खिलाफ राहुल के आरोपों के ‘ना सिर, ना पैर’ : प्रकाश जावड़ेकर
केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर (फाइल फोटो)
नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि वह इस तरह की धारणा पैदा कर रहे हैं कि देश में ‘तानाशाही’’ जैसे हालात हैं।

एनडीए सरकार के खिलाफ कांग्रेस उपाध्यक्ष के आरोपों को खारिज करते हुए जावड़ेकर ने कहा कि इन आरोपों के ‘ना सिर हैं, ना पैर।’ उन्होंने कहा, ‘‘ये आरोप जवाब देने लायक भी नहीं हैं...ये तो आरोप तक नहीं हैं।’’ उन्होंने कहा कि राहुल शोषित वर्ग और गरीबों की बात करते हैं लेकिन उनकी पार्टी ने पिछले 10 साल सत्ता में रहते हुए उन लोगों के लिए कुछ नहीं किया।

मंत्री ने कहा, ‘‘राहुल गांधी हर जगह जा रहे हैं और ऐसी धारणा पैदा करना चाहते हैं कि देश में तानाशाही जैसे हालात हैं, जो सही नहीं है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘अगर देश में कभी तानाशाही देखी गयी तो यह 1975 से 77 के बीच आपातकाल के दौरान कांग्रेस ने दिखाई थी। इसलिए यह उनकी विरासत है और हमारी कार्यशैली ऐसी नहीं है।’’ जावड़ेकर ने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार समावेशी विकास के मॉडल पर चल रही है।

उन्होंने कहा, ‘‘मोदी सरकार किसानों, युवाओं, गरीबों और वंचित वर्ग की है और यह इन वर्गों के उत्थान के लिए काम कर रही है और वे इसे पसंद कर रहे हैं। लेकिन जिन्होंने 10 साल तक इन वर्गों के बारे में सोचा तक नहीं, अब उन्हें लेकर चिंतित हैं।’’ जावड़ेकर ने कहा, ‘‘इस वजह से वे ऐसे सवाल उठाते हैं जिनके ना तो सिर होता है और ना पैर...।’’ पश्चिम बंगाल और केरल में विधानसभा चुनावों के दौरान जेएनयू छात्रसंघ के नेता कन्हैया कुमार द्वारा वामपंथी दलों के लिए प्रचार किये जाने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, ‘‘सभी को ऐसा करने का अधिकार है।’’

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जम्मू कश्मीर चुनाव को लेकर महिलाओं में कैसा उत्‍साह... जानें किस पार्टी के उम्‍मीदवार सबसे ज्‍यादा अमीर?
एनडीए सरकार के खिलाफ राहुल के आरोपों के ‘ना सिर, ना पैर’ : प्रकाश जावड़ेकर
महाराष्ट्र : एमएसआरटीसी की हड़ताल से यात्री परेशान, 96 बस डिपो पूरी तरह से बंद
Next Article
महाराष्ट्र : एमएसआरटीसी की हड़ताल से यात्री परेशान, 96 बस डिपो पूरी तरह से बंद
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com