राहुल गांधी ने PM मोदी से केरल के लिए की राहत पैकेज की मांग, बोले- 'केरल तकलीफ में है और अब तक...'

कांग्रेस नेता व वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से केरल के लिए राहत पैकेज की मांग की है. उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर पीएमओ इंडिया द्वारा किए गए ट्वीट पर जवाब दिया है.

राहुल गांधी ने PM मोदी से केरल के लिए की राहत पैकेज की मांग, बोले- 'केरल तकलीफ में है और अब तक...'

कांग्रेस नेता राहुल गांधी (फाइल फोटो)

खास बातें

  • राहुल गांधी ने पीएम मोदी से केरल के लिए राहत पैकेज की मांग
  • पीएमओ इंडिया द्वारा किए गए ट्वीट पर जवाब दिया
  • लिखा, "प्रिय श्री मोदी, आपकी गुरुवयूर यात्रा के बाद...
नई दिल्ली:

कांग्रेस नेता व वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से केरल के लिए राहत पैकेज की मांग की है. उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर पीएमओ इंडिया द्वारा किए गए ट्वीट पर जवाब दिया है. राहुल ने पीएम मोदी का जिक्र करते हुए लिखा, "प्रिय श्री मोदी, आपकी गुरुवयूर यात्रा के बाद एक भीषण बाढ़ भी केरल पहुंची थी, जिससे मौतें हुईं, विनाश हुआ... उस समय यात्रा करते, तो अच्छा रहता... केरल तकलीफ में है और अब तक राहत पैकेज का इंतज़ार कर रहा है, जैसे अन्य बाढ़ प्रभावित राज्यों को दिए गए हैं... यह उचित नहीं है..."

अनुच्छेद 370 और हरियाणा, महाराष्ट्र, झारखंड में चुनाव के बीच कहां खड़ी है कांग्रेस

पीएमओ इंडिया के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर पीएम मोदी का बयान आया था. जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया था, "व्यक्तिगत रूप से केरल भी मेरे लिए विशेष है... मुझे केरल की यात्रा के कई अवसर मिले हैं... जब लोगो ने मुझे बड़ी ज़िम्मेदारी देकर एक बार फिर आशीर्वाद दिया, मैं सबसे पहले गुरुवयूर श्रीकृष्ण मंदिर में गया..." इसी ट्वीट के जवाब में राहुल गांधी ने यह ट्वीट किया.

कश्मीर पर UN को लिखे खत में पाकिस्तान ने केवल राहुल गांधी ही नहीं, बल्कि हरियाणा CM खट्टर और BJP विधायक का भी किया है जिक्र

फिलहाल, पिछले दिनों राहुल गांधी ने कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटाए जाने पर पाकिस्तान को आड़े हाथ लिया था. उन्होंने कहा था कि जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) में जो हिंसा हो रही है, उसका पाकिस्तान समर्थन कर रहा है. राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने बुधवार को ट्वीट करते हुए लिखा था, 'मैं कई मुद्दों पर सरकार से असहमत हूं. लेकिन मैं यह स्पष्ट कर देना चाहता हूं कि कश्मीर भारत का आंतरिक मामला है. इस मामले में पाकिस्तान और अन्य किसी भी देश के हस्तक्षेप की कोई जगह नहीं है. जम्मू-कश्मीर में हिंसा हो रही है. इस हिंसा का पाकिस्तान समर्थन कर रहा है. पाकिस्तान पूरी दुनिया में आंतकवाद का पोषक है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video: 'कश्मीर मसले पर किसी दूसरे देश के दखल की गुंजाइश नहीं'