सपा-बसपा हमारी दुश्मन नहीं, जरूरत होगी तो अखिलेश-मायावती को सहयोग करने को तैयार: राहुल गांधी

साथ ही कहा प्रियंका और ज्योतिरादित्य को मैंने यूपी दो महीने के लिए नहीं भेजा है. मैंने उन्हें मिशन दिया है कि वह पार्टी की सच्ची विचारधारा, गरीबों और कमजोरों की विचारधारा को आगे बढ़ाए.

खास बातें

  • राहुल बोले- हमारी अखिलेश-मायावती से दुश्मनी नहीं
  • चुनाव लड़ने का फैसला प्रियंका का होगा
  • अमेठी दौरे पर हैं राहुल गांधी
अमेठी:

प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) को कांग्रेस (Congress)महासचिव बनाए जाने पर अपने अमेठी दौरे के दौरान कांग्रेस अध्यक्षराहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा कि प्रियंका गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया को उन्होंने एक मिशन के तहत यूपी भेजा है. वहीं, सपा-बसपा गठबंधन पर उन्होंने कहा कि हमें बसपा-सपा गठबंधन से कोई दिक्कत नहीं है. हमें आगे जहां भी जरूरत होगी, हम साथ आने को तैयार हैं.

राहुल गांधी ने अमेठी में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि हम उत्तर प्रदेश की राजनीति को बदलना चाहते हैं. मैं मायावती जी और अखिलेश जी का आदर करता हूं. हम तीनों का लक्ष्य बीजेपी को हराने का है. हमारी इन दोनों (सपा-बसपा) से दुश्मनी नहीं है. हम कांग्रेस पार्टी की विचारधारा के लिए लड़ रहे हैं. 

प्रियंका गांधी के कांग्रेस महासचिव बनने पर बोले संबित पात्रा: कांग्रेस ने स्वीकारा कि राहुल गांधी हुए फेल 

साथ ही कहा प्रियंका और ज्योतिरादित्य को मैंने यूपी दो महीने के लिए नहीं भेजा है. मैंने उन्हें मिशन दिया है कि वह पार्टी की सच्ची विचारधारा, गरीबों और कमजोरों की विचारधारा को आगे बढ़ाए. मुझे  भरोसा है कि दोनों अच्छे से काम करेंगे. जो यूपी को चाहिए, यहां के युवा को चाहिए वह कांग्रेस पार्टी देगी. हम कहीं पर भी बैकफुट पर नहीं खेलेंगे. हम राजनीति जनता के लिए करते हैं और विकास के लिए करते हैं. हमारे इस फैसले से यूपी में नई तरह की राजनीति आएगी और इससे यूपी में नया उत्साह देखा जाएगा. 

प्रियंका गांधी को महासचिव बनाने पर बोले राहुल गांधी- उन्हें मिशन पर भेजा है, हमारे फैसले से BJP घबराई

उन्होंने आगे कहा कि हम मायावती जी और अखिलेश जी के साथ कहीं भी सहयोग करने को तैयार हैं. कांग्रेस पार्टी की जगह बनाने का काम हमारा है. मुझे खुशी है कि मेरी बहन जो बहुत कर्मठ है कि वह अब वह मेरे साथ काम करेंगी. ज्योतिरादित्य भी बहुत डायनेमिक नेता है. यूपी के युवाओं से अनुरोध है कि आपने बीजेपी के पीछे अपना समय खराब किया है. उन्होंने आपको बर्बाद दिया. हम आपको नया डायरेक्शन देंगे. हम यूपी नंबर वन बनाएंगे. हमारे फैसले से भाजपा घबराई हुई है. 

प्रियंका गांधी बनीं कांग्रेस की महासचिव, रॉबर्ट वाड्रा बोले- जीवन के हर मोड़ पर साथ रहूंगा, पढ़ें और किसने क्या कहा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: प्रियंका गांधी कांग्रेस की बनीं महासचिव