यह ख़बर 08 फ़रवरी, 2013 को प्रकाशित हुई थी

यूपी की अखिलेश सरकार पर राहुल गांधी ने फिर साधा निशाना

खास बातें

  • अपने संसदीय निर्वाचन क्षेत्र अमेठी के दौरे पर आए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने अपना ‘रोड शो’ आज दूसरे भी जारी रखा और उत्तर प्रदेश सरकार पर फिर निशाना साधा।
अमेठी:

अपने संसदीय निर्वाचन क्षेत्र अमेठी के दौरे पर आए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने अपना ‘रोड शो’ आज दूसरे भी जारी रखा और उत्तर प्रदेश सरकार पर फिर निशाना साधा।

मुंशीगंज स्थित अतिथिगृह में ठहरे राहुल ने अपने दिन की शुरुआत कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मुलाकात करके की। उसके बाद उन्होंने महात्मा गांधी तथा अपने पिता पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की प्रतिमा पर फूल चढ़ाए। वह अमेठी में एक कपड़े की दुकान पर भी गये और चाय पी।

ढोल, नगाड़ों की धुन और फूलों की बारिश के साथ हुए स्वागत से प्रसन्न राहुल ने कहा कि दिल्ली में वह अपने ‘छोटे परिवार’ के साथ रहते हैं लेकिन अमेठी उनका ‘बड़ा परिवार’ है और उसका विकास उनकी प्राथमिकता है। गौरीगंज में राहुल को लड्डुओं से तौला भी गया।

उत्तर प्रदेश की अखिलेश यादव सरकार के प्रति तल्ख रुख बरकरार रखते हुए राहुल ने दोहराया कि प्रदेश सरकार विकास कार्यो के प्रति उदासीन है।

उन्होंने कहा ‘‘किसान नाखुश हैं.. उन्हें खाद और बीज नहीं मिल रहा है। बिजली की समस्या है, बेरोजगारी बढ़ रही है और युवा बहुत परेशान हैं।’’ इसके पूर्व, मानदेय बढ़ाने की मांग कर रहे ‘शिक्षा मित्रों’ ने राहुल से मुलाकात नहीं होने के विरोधस्वरूप मुंशीगंज गेस्ट हाउस के सामने प्रदर्शन किया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हालांकि बाद में राहुल ने शिक्षा मित्रों से मुलाकात की और उन्हें हर मुमकिन मदद का भरोसा दिलाया।