रायबरेली में 3 नाबालिग बहनों की मौत से हड़कंप, 'जहरीली नमकीन' खाने से मौत का संदेह

रायबरेली के एसडीएम ने कहा है कि इन खाद्य पदार्थों को जांच के लिए भेज दिया गया है और जांच के नतीजे आने के बाद ही असली कारणों का पता लगाया जा सकेगा. इसके बाद ही नाबालिग बहनों की मौत की सही वजह पता चल सकेगी. 

रायबरेली में 3 नाबालिग बहनों की मौत से हड़कंप, 'जहरीली नमकीन' खाने से मौत का संदेह

रायबरेली में तीन सगी बहनों की मौत, जहरीली नमकीन बनी मौत की वजह

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश के रायबरेली (Rae bareli Police)  जिले में एक बेहद सनसनीखेज घटना सामने आई है, जिसमें तीन नाबालिग बहनों की मौत (Rae Bareli 3 minor sisters died) हो गई है. रायबरेली जिले में तीन नाबालिग बहनों की लाशें मिलीं, जिन्होंने लैय्या और नमकीन खाी थी. संदेह है कि विषाक्त नमकीन खाने से इनकी मौत हुई है. रायबरेली के एसडीएम ने कहा है कि इन खाद्य पदार्थों को जांच के लिए भेज दिया गया है और जांच के नतीजे आने के बाद ही असली कारणों का पता लगाया जा सकेगा. इसके बाद ही नाबालिग बहनों की मौत की सही वजह पता चल सकेगी. 

हालांकि इस घटना को लेकर इलाके में सनसनी है. लड़कियों का पोस्टमार्टम भी कराया जाएगा और इससे भी घटना के बारे में अहम जानकारी मिल सकती है. गौरतलब है कि यूपी के उन्नाव जिले में फरवरी 2021 में ऐसी ही घटना सामने आई थी. इसमें दो लड़कियों की मौत हो गई थी. फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (FSL) रिपोर्ट से पता चला था कि लड़कियों को पानी में जहर मिलाकर दिया गया था.


पुलिस ने खुलासा किया था कि उन्नाव के बाबूहारा गांव में तीन लड़कियों को आरोपी युवक द्वारा पानी में जहर दिया गया था. ये लड़कियों को जानवरों का चारा इकट्ठा करने गई थीं, लेकिन फिर लापता हो गईं और बाद में वो बेहोशी की हालत में मिली थीं. इनमें से दो लड़कियों की मौत हो गई थी. जबकि तीसरी लड़की को बचा लिया गया था, जिसके बयान के आधार पर ही आरोपी युवक की गिरफ्तारी हुई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मजिस्ट्रेट को दिए बयान में पीड़िता ने कहा  था कि आरोपी युवक विनय ने किसी भी तरह गलत हरकत नहीं की थी.तेज गर्मी के बीच युवक ने उन्हें पानी की बोतल पीने को दी थी, जिसे पीने के कुछ देर बाद ही वो बेहोश हो गई थीं.