पंजाब : पूर्व हॉकी प्‍लेयर और MLA परगट सिंह का आरोप, 'CM के राजनीतिक सचिव ने कार्रवाई की धमकी दी'

परगट के यह आरोप ऐसे समय हैं जब कुछ दिन पहले मीडिया में यह रिपोर्ट आई थीं कि विजलेंस ब्‍यूरो पंजाब सरकार के पूर्व कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू और उनके करीबियों के खिलाफ कथित भ्रष्‍टाचार के मामले की जांच कर रहा है.

पंजाब : पूर्व हॉकी प्‍लेयर और MLA परगट सिंह का आरोप, 'CM के राजनीतिक सचिव ने कार्रवाई की धमकी दी'

हॉकी के पूर्व इंटरनेशनल प्‍लेयर रहे परगट सिंह इस समय जालंधर कैंट से कांग्रेस विधायक हैं (फाइल फोटो)

खास बातें

  • प्रेस कान्‍फ्रेंस में परगट सिंह ने लगाया यह आरोप
  • कहा, बेदअबी, फायरिंग मामले में कार्रवाई की धमकी दी गई
  • भारत की ओर से हॉकी खेल चुके हैं परगट
चंडीगढ़ :

पंजाब कांग्रेस का संकट और गहराता जा रहा है. पूर्व इंटरनेशनल हॉकी प्‍लेयर और जालंधर कैंट के कांग्रेस विधायक परगट सिंह ने सोमवार को आरोप लगाया है कि मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह के राजनीतिक सचिव संदीप संधू ने सीएम के खिलाफ आवाज उठाने पर पुलिस केस की धमकी दी है. परगट के अनुसार, 'बेदअबी' मामले और पुलिस फायरिंग के खिलाफ आवाज उठाने के को लेकर उन्‍हें यह धमकी दी गई है. एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस को संबोधित करते हुए परगट ने आरोप लगाया कि सीएम के राजनीतिक सचिव सीएम का मैसेज देते हुए कहा कि उन्‍हें (परगट को) कार्रवाई का सामना करने को तैयार रहना चाहिए. गौरतलब है कि परगट सिंह की गिनती देश के सर्वकालीन सर्वश्रेष्‍ठ हॉकी प्‍लेयर्स में की जाती है और वे भारतीय टीम के कप्‍तान भी रह चुके हैं. 


नारद स्टिंग मामला : बंगाल मंत्रियों की गिरफ्तारी के बाद CBI दफ्तर के बाहर जुटे TMC कार्यकर्ता

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


परगट के यह आरोप ऐसे समय सामने आए हैं जब कुछ दिन पहले मीडिया में यह रिपोर्ट आई थीं कि विजलेंस ब्‍यूरो पंजाब सरकार के पूर्व कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू और उनके करीबियों के खिलाफ कथित भ्रष्‍टाचार के मामले की जांच कर रहा है. मामला तब का है जब सिद्धू, कैप्‍टन अमरिंदर सिंह की कैबिनेट में स्‍थानीय निकाय मामलों के मंत्री थे. कांग्रेसा सांसा प्रताप बाजवा ने भी इस मामले पर प्रतिक्रिया दी थी. बाजवा ने कहा, 'तब खुशी होती जब पंजाब सरकार का विजिलेंस विभाग, बादल के खिलाफ कोई कदम उठाता.' उन्‍होंने कहा था कि सिद्धू और उनके सहयोगियों के खिलाफ कार्रवाई गलत सलाह और गलत समय पर कोई है और कांग्रेस के हित के खिलाफ है.