VIDEO: चुनाव नतीजों से पहले बकरी का दूध निकालते नजर आए सीएम चन्नी, बादल ने बोला- 'कुछ घंटे बचे हैं....'

इसे लेकर शिरोमणि अकाली दल के नेता सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि मैं चरणजीत चन्नी से आग्रह करता हूं कि नौटंकी के मोड से बाहर आएं और सरकार के कम से कम शेष बचे कुछ घंटों के लिए काम में भाग लें.

VIDEO: चुनाव नतीजों से पहले बकरी का दूध निकालते नजर आए सीएम चन्नी, बादल ने बोला- 'कुछ घंटे बचे हैं....'

बकरी का दूध निकालते दिखे सीएम चरणजीत सिंह चन्नी

नई दिल्ली:

पंजाब विधानसभा चुनाव (Punjab Assembly elections 2022) के नतीजों से पहले सीएम चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) कुछ अलग अंदाज में नजर आए. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह बकरी का दूध निकालते दिख रहे हैं. नतीजों से पहले चन्नी भदौर पहुंचे और बकरी का दूध निकालते दिखे. यह वीडियो चरणजीत सिंह चन्नी के वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. इसमें वह एक बोतल में बकरी का दूध निकालकर भरते दिख रहे हैं. वीडियो में वह यह कहते भी दिख रहे हैं कि मैं पूरा एक्सपर्ट हूं.बता दें कि सीएम चन्नी ने चमकौर साहिब के साथ भदौर से भी चुनाव लड़ा है.

इसे लेकर शिरोमणि अकाली दल के नेता सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि मैं चरणजीत चन्नी से आग्रह करता हूं कि नौटंकी के मोड से बाहर आएं और सरकार के कम से कम शेष बचे कुछ घंटों के लिए काम में भाग लें. कार्यालय में अपने शेष आखिरी बचे घंटों में लोगों की समस्याओं को सुनने के बजाय वह बकरी का दूध निकाल रहे हैं, जिससे पता चलता है कि  उन्होंने पंजाब में सरकार का मजाक ही बना दिया है.

गौरतलब है कि पंजाब में आम आदमी पार्टी सबसे बड़े दल के तौर पर उभर सकती है. एग्जिट पोल के औसत से इसके संकेत मिल रहे हैं. सभी एग्जिट पोल का औसत यानी पोल ऑफ एग्जिट पोल की बात करें तो आप को पंजाब में 66-67 सीटें मिल सकती हैं, जबकि बहुमत का आंकड़ा 59 है. कांग्रेस को 25 सीटें मिलने के आसार हैं, जबकि अकाली दल 22 सीटें मिलने के संकेत एग्जिट पोल दे रहे हैं. बीजेपी गठबंधन को 4 सीटें मिल सकती हैं.

न्यूज एक्स और पोल स्ट्रैट के अनुसार पंजाब (Punjab Election) में आम आदमी पार्टी को 56 से 61 सीटें मिल सकती हैं. अकाली को 22 से 26 सीटें और कांग्रेस को 24 से 29 और बीजेपी के गठबंधन को 1 से 6 सीटें मिलने के आसार हैं. पंजाब में बहुमत का आंकड़ा 59 का है. पंजाब विधानसभा चुनाव की सभी 117 सीटों पर मतदान 20 फरवरी को खत्म हो चुका है और अब सबकी निगाहें इस बात पर लगी हैं कि बाजी किसके हाथ लगेगी.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com