Watch: पंजाब कांग्रेस MLA ने सवाल पूछने वाले शख्स को धड़ाधड़ जड़े थप्पड़

राज्य के गृहमंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा कि "विधायक को इस तरह का व्यवहार नहीं करना चाहिए था. हम जनता के प्रतिनिधि हैं और यहां उनकी सेवा करने के लिए हैं."  

Watch: पंजाब कांग्रेस MLA ने सवाल पूछने वाले शख्स को धड़ाधड़ जड़े थप्पड़

सवाल पूछने पर पंजाब कांग्रेस के MLA ने की शख्स की बुरी तरह पिटाई, वीडियो वायरल

चंडीगढ़:

पंजाब में विधानसभा चुनाव (Punjab Elections) नजदीक हैं. ऐसे में कांग्रेस विधायक जोगिंदर पाल (Joginder Pal) द्वारा निर्वाचन क्षेत्र में किए गए काम को लेकर सवाल करने वाले एक व्यक्ति के साथ मारमीट के वीडियो ने सत्ताधारी पार्टी के सिरदर्द को और बढ़ा दिया है. वीडियो में जोगिंदर पाल सफेद कुर्ते में पठानकोट जिले के भोआ में एक तंबू के अंदर लोगों की छोटी सी भीड़ को संबोधित कर रहे हैं. ऐसा लग रहा है कि वह गांव में देखे गए काम पर बात कर रहे हैं.  जब वह बोल रह होते हैं तभी एक गहरे भूरे रंग की शर्ट पहने एक युवक उनके पास आता है और उसे कुछ बड़बड़ाते सुना जा सकता है. पाल शुरू में उसे देखते हुए भी अनदेखा कर देते हैं और अपने भाषण को जारी रखते हैं. आदमी के बगल में खड़ा एक पुलिस अधिकारी उसे हाथ पकड़कर चुपचाप  दूर ले जाने की कोशिश करता है, लेकिन यह शख्स पाल से सवाल पूछना जारी रखता है, और वह चिल्लाकर विधायक को प्रतिक्रिया देने के लिए मजबूर करता है और कहता है, "तुमने वास्तव में क्या किया है?"

इसके बाद शांति से पाल उस व्यक्ति को सामने आने के लिए कहते हैं. माइक उसके हाथ में देकर उसकी पिटाई कर देते हैं.  इसमें भी जिस पुलिसवाले ने टकराव से बचाने के लिए उस शख्स को हाथ पकड़कर दूर ले जाने की कोशिश की थी, वह भी इसमें शामिल होकर शख्स को घूंसे मारता है, आसपास खड़े लोग भी युवक की पिटाई करते दिख रहे हैं. इस भीड़ ने युवक की पिटाई की, जब वह भागने लगा तो उसे पकड़ लिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राज्य के गृह मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा कि "विधायक को इस तरह का व्यवहार नहीं करना चाहिए था. हम जनता के प्रतिनिधि हैं और यहां उनकी सेवा करने के लिए हैं."  पंजाब में कुछ ही महीनों में एक नई सरकार के लिए वोटिंग होनी है. पंजाब कांग्रेस अपनी कलह से निकलकर चुनावों पर फोकस कर रही है. वहीं अमरिंदर सिंह नई पार्टी का ऐलान कर चुके हैं. ऐसे में ये घटना खुद पंजाब कांग्रेस के नेताओं को अखर रही है.