नवजोत सिंह सिद्धू ने कैप्टन के मंत्रियों के लिए बनाया 'ड्यूटी चार्ट', अमरिंदर सिंह से भी मिले

सिद्धू ने आगामी विधान सभा चुनावों को देखते हुए पंजाब कांग्रेस मुख्यालय में जन शिकायतों को सुनने के लिए मंत्रियों की ड्यूटी लगाई है. मुलाकात के बाद सिद्धू ने सीएम के साथ तस्वीर साझा करते हुए लिखा है, "पंजाब कांग्रेस भवन में मंत्रियों के रोस्टर के प्रस्ताव पर अत्यधिक सकारात्मक समन्वय बैठक हुई!!"

चंडीगढ़:

पंजाब कांग्रेस (Punjab Congress) के नए अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने मोहाली में मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह (Amrinder Singh) से उनके आवास पर मुलाकात की है और उनके मंत्रियों के एक ड्यूटी चार्ट पर उनसे चर्चा की है. दरअसल, सिद्धू ने आगामी विधान सभा चुनावों को देखते हुए पंजाब कांग्रेस मुख्यालय में जन शिकायतों को सुनने के लिए मंत्रियों की ड्यूटी लगाई है. मुलाकात के बाद सिद्धू ने सीएम के साथ तस्वीर साझा करते हुए लिखा है, "पंजाब कांग्रेस भवन में मंत्रियों के रोस्टर के प्रस्ताव पर अत्यधिक सकारात्मक समन्वय बैठक हुई!!"

सिद्धू ने इसके साथ ही मंत्रियों का प्रस्तावित रोस्टर भी साझा किया है. प्रस्तावित रोस्टर में मंत्रियों को तीन-तीन घंटे पार्टी दफ्तर में रहने के निर्देश दिए गए हैं. रोस्टर के मुताबिक लोकल गवर्मेंट मिनिस्टर ब्रह्म मोहिन्दरा की ड्यूटी 23 अगस्त, 14 सितंबर, 05 अक्टूबर, 27 अक्टूबर और 23 नवंबर को लगाई गई है. रोस्टर में लिखा गया है कि मंत्री सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे तक पार्टी दफ्तर में बैठेंगे. रोस्टर में कुल 16 मंत्रियों के नाम हैं.

shqhhat8

कांग्रेस महासचिव प्रभारी हरीश रावत द्वारा पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और पार्टी की नई राज्य इकाई के प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू को संयम बरतने की सलाह देने के कुछ दिनों बाद, दोनों नेताओं ने आज मुलाकात की है.


'जो सिद्धू कर रहे हैं वो राज्य सरकार के लिए अच्छा नहीं' : अमरिंदर स‍िंह की सोनिया गांधी से शिकायत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


नवजोत सिद्धू ने कहा है कि उन्होंने प्रस्ताव दिया है कि कैबिनेट मंत्री पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं और लोगों से मिलें जिससे लोगों के मुद्दों को सुलझाने में मदद मिलेगी. प्रदेश अध्यक्ष बनने के एक महीने बाद भी, नवजोत सिंह सिद्धू चुनाव पूर्व वादों को पूरा नहीं करने के लिए राज्य सरकार की खिंचाई करते रहे हैं.