पाकिस्तान पर बरसे कैप्टन अमरिंदर सिंह, कहा- अगर आप मसूद अज़हर को नहीं पकड़ सकते हैं तो...

पुलवामा हमले को लेकर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के बयान पर पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने पलटवार किया है.

पाकिस्तान पर बरसे कैप्टन अमरिंदर सिंह, कहा- अगर आप मसूद अज़हर को नहीं पकड़ सकते हैं तो...

कैप्टन अमरिंदर सिंह पाकिस्तान पर जमकर बरसे.

नई दिल्ली :

पुलवामा हमले को लेकर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के बयान पर पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि बहावलपुर में बैठकर जैश-ए-मोहम्मद के प्रमुख मसूद अज़हर ने हमले की पूरी साजिश रची है. अमरिंदर सिंह ने ट्वीट कर कहा,‘ प्रिय इमरान खान आप के पास जैश-(ए-मोहम्मद) का प्रमुख मसूद अज़हर है जो बहावलपुर में बैठा है और उसने आईएसआई की मदद से हमले की साजिश रची...जाइये और उसे वहां से पकड़िये. अगर आप ऐसा नहीं कर सकते हैं तो हमें बता दें, हम यह आपके लिए कर देंगे'. उन्होंने कहा,‘ वैसे मुंबई के 26/11 हमले के सबूतों को लेकर क्या किया गया है. यह वो वक्त है जब कथनी और करनी एक हो'. अमरिंदर सिंह ने हैरानी जताई कि क्या पाकिस्तानी प्रधानमंत्री चाहते हैं कि नयी दिल्ली मृत सीआरपीएफ जवानों के शवों को ‘कार्रवाई योग्य खुफिया जानकारी' के तौर पर पाकिस्तान भेजे. उन्होंने एक बयान में कहा,‘वह किन सबूतों के बारे में बात कर रहे हैं? क्या हम (जवानों) के शव वहां भेजें?'. हमले की जिम्मेदारी लेने वाले संगठन जैश-ए-मोहम्मद का सरगना मसूद अज़हर पाकिस्तान में है और वहां से अपनी हरकतों को अंजाम दे रहा और सब यह जानते हैं.

Pulwama Attack: कैप्टन अमरिंदर सिंह बोले, भारत पुलवामा हमले का बदला 'अभी' चाहता है

आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले को लेकर पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी. उन्होंने पुलवामा की घटना में पाकिस्तान का हाथ होने से इन्कार करते हुए कहा कि बिना किसी सुबूत के क्यों जिम्मेदार ठहराया जा रहा है. उन्होंने कहा कि आखिर इस घटना से पाकिस्तान को क्या फायदा है. जब पाकिस्तान स्थिरता की ओर जा रहा है. जब युद्ध के कारण हजारों पाकिस्तानी मारे गए हैं. फिर ऐसी घटना से पाकिस्तान को क्या फायदा है. इमरान खान ने कहा कि  हमारी जमीन से  कोई वहां जाकर हमला नहीं किया. फिर भी किसी किस्म की आप तहकीकात करना चाहें तो हम तैयार हैं. पाकिस्तान की संलिप्तता का आप सुबूत देंगे तो गारंटी देता हूं कि मैं एक्शन लूंगा. इमरान खान ने यह भी कहा कि अगर भारत युद्ध करेगा तो पाकिस्तान सोचेगा नहीं बल्कि जवाब देगा. क्योंकि पाकिस्तान के पास इसके अलावा कोई विकल्प नहीं रहेगा. (इनपुट-भाषा)


पुलवामा आतंकी हमले पर बोले पाकिस्तान के PM इमरान खान: हिंदुस्तान हमला करेगा तो हम सोचेंगे नहीं, पलटवार करेंगे 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: क्या पाक में नहीं रहता मसूद अज़हर?