पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने की घायल बाइक चालक की मदद, वीडियो हुआ वायरल

वीडियो में चन्नी बाइकर के पास जाते हुए दिखाई देते हैं, इसी दौरान सुरक्षाकर्मी और मीडियाकर्मी भी कैमरा लेकर उनके साथ चलते नजर आते हैं. वह बाइकर से पूछते हैं कि क्या वह ठीक है और जैसे ही एम्बुलेंस उनके पास आती है, तो वे उसकी मदद करते हैं.

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने की घायल बाइक चालक की मदद, वीडियो हुआ वायरल

वायरल वीडियो में चन्नी बाइकर के पास जाते हुए दिखाई देते हैं.

चंडीगढ़:

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने सोमवार को चंडीगढ़ में अपने काफिले को रोक कर सड़क दुर्घटना में घायल हुए एक बाइक सवार की मदद की. इस दौरान का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में चन्नी बाइकर के पास जाते हुए दिखाई देते हैं, इसी दौरान सुरक्षाकर्मी और मीडियाकर्मी भी कैमरा लेकर उनके साथ चलते नजर आते हैं. वह बाइकर से पूछते हैं कि क्या वह ठीक है और जैसे ही एम्बुलेंस उनके पास आती है, तो वे उसकी मदद करते हैं. फिर मुख्यमंत्री बाइकर से हाथ मिलाते हैं और अपने काफिले की ओर लौटते दिखाई देते हैं.

चन्नी का यह गर्मजोशी भरा वीडिया उस समय सामने आया है जब 5 जनवरी को राज्य में दौरे के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक को लेकर केंद्र और पंजाब सरकार के बीच तीखी राजनीतिक जंग छिड़ी हुई है. जिसमें पिछले कुछ दिनों में राज्य और केंद्र के बीच इस मामले को लेकर काफी राजनीति हुई है. मामले की जांच अब सुप्रीम कोर्ट की ओर से नियुक्त एक पैनल द्वारा की जाएगी.

'ये पंजाबियत को बदनाम करने की साजिश', पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक के आरोपों पर बोले चन्नी

पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक की इस घटना के कुछ ही समय बाद मुख्यमंत्री चन्नी को एक टीवी साक्षात्कार में पीएम का रास्ता रोकने वाले प्रदर्शनकारियों से मिलते हुए देखा गया. चन्नी ने उन्हें आश्वासन दिया कि वह उनकी शिकायतों पर गौर करेंगे.

VIDEO : पंजाब के सीएम चन्नी बिना मास्क लोगों के बीच नाचते दिखे, कोविड नियमों की उड़ीं धज्जियां..

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सड़क पर बाइक चालक की मदद करना खुद को एक राजनीतिक शख्सियत के रूप में पेश करने का एक स्पष्ट प्रयास था जो अपनी सुरक्षा ग्रिड से बाहर कदम रखकर लोगों के बीच जाता है और उन्हें सुनता है. इससे पहले चन्नी के एक नवविवाहित जोड़े को बधाई देने के लिए अपने काफिले को रोकने और एक गाय को खाई से बचाने के प्रयासों के वीडियो भी वायरल हो चुके हैं.