पुदुच्चेरी : मनचले ने खुद को आग लगाकर दबोच लिया लड़की को, 75% झुलसी पीड़िता

पुदुच्चेरी : मनचले ने खुद को आग लगाकर दबोच लिया लड़की को, 75% झुलसी पीड़िता

पीड़िता के परिवार वाले पुलिस से कई बार कर चुके थे इस मनचले की शिकायत

खास बातें

  • 32 वर्षीय ड्राइवर एक साल से ज्यादा वक्त से लड़की को परेशान कर रहा था
  • लड़की के बार-बार इनकार करने से गुस्साकर मनचले ने उठाया यह कदम
  • आग से झुलसकर मनचले की उसी दिन मौत, लड़की की हालत नाजुक
पुदुच्चेरी:

पुदुच्चेरी में शनिवार को 17 वर्षीय एक लड़की अपने भाई के साथ घर पर टीवी देख रही थी कि तभी एक मनचले ने उस पर जानलेवा हमला कर दिया.

पेशे से ड्राइवर 32 वर्षीय सेंथिल पिछले एक साल से ज्यादा वक्त से उस लड़की का पीछा किया करता था. लड़की के परिवार वालों के साथ कई दूसरे लोगों ने भी उस मनचले के खिलाफ पुलिस में चार बार शिकायत की, लेकिन उस पर कोई खास कार्रवाई नहीं हुई.

शनिवार दोपहर जब लड़की और उसका भाई घर पर अकेले थे, तब सेंथिल उनके घर में घुस आया. उसने खुद पर केरोसिन छिड़क कर आग लगा ली और फिर उस लड़की को दबोच लिया, ताकि वह भी उन लपटों में जल झुलस जाए.

पुलिस सूत्रों का कहना है कि लड़की के बार-बार इनकार करने से गुस्साए सेंथिल ने यह जानलेवा कदम उठाया. आग में झुलसने की वजह से उसकी तो उसी शाम मौत हो गई, जबकि पीड़िता का 75 फीसदी शरीर जल चुका है और गंभीर हालात में वह अस्पताल में भरती है.

एक साल पहले, सेंथिल ने लड़की के परिवार वालों पर उसका दायां हाथ और पैर काटने का आरोप लगाया था. हालांकि पुलिस जांच में पता चला कि वह शराब के नशे में ट्रेन की पटरी पर गिर पड़ा था, जिसमें उसके हाथ-पैर कट गए.

लड़की के पिता का आरोप है, 'पुलिस ने तब उस पर कोई कार्रवाई नहीं की... उन्होंने कहा कि वह आरोपी है लेकिन वे उसके खिलाफ ज्यादा कुछ नहीं कर सकते... यह उसके हाथ-पैर गंवाने से भी पहले हुआ था.'


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com