सरकारी बकाये की वजह से पेट्रोल पंप ने नहीं डाला कार में तेल, बस से मीटिंग में पहुंचे मंत्री, देखिए VIDEO

पुडुचेरी सरकार में मंत्री आर कमलकन्नन (R Kamalakannan) का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में वह बस में सफर करते नजर आ रहे हैं. वह बस से मीटिंग के लिए जा रहे हैं.

सरकारी बकाये की वजह से पेट्रोल पंप ने नहीं डाला कार में तेल, बस से मीटिंग में पहुंचे मंत्री, देखिए VIDEO

कार में पेट्रोल नहीं होने की वजह से मंत्री आर कमलकन्नन ने बस से सफर किया.

खास बातें

  • पुडुचेरी सरकार में मंत्री हैं आर कमलकन्नन
  • सरकारी बकाये की वजह से नहीं डाला पेट्रोल
  • आर कमलकन्नन ने बस से किया सफर
पुडुचेरी:

पुडुचेरी सरकार में मंत्री आर कमलकन्नन (R Kamalakannan) का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में वह बस में सफर करते नजर आ रहे हैं. वह बस से मीटिंग के लिए जा रहे हैं. उन्हें मजबूरन बस में सफर करना पड़ा. दरअसल उनकी सरकारी गाड़ी में पेट्रोल नहीं था और पेट्रोल पंप वालों ने उनकी कार में तेल डालने से इंकार कर दिया था.

मिली जानकारी के अनुसार, सरकारी विभाग पर पेट्रोल पंप मालिक का काफी बकाया चल रहा है. विभाग की ओर से रकम नहीं चुकाई गई है. इस वजह से उन्होंने मंत्री आर कमलकन्नन की कार में पेट्रोल डालने से इंकार कर दिया. मंत्री कमलकन्नन को एक मीटिंग के लिए जाना था. जिसके बाद कमलकन्नन सरकारी बस में सफर कर मीटिंग के लिए पहुंचे.

मंत्री आर कमलकन्नन को बस में देख लोग भी हैरान रह गए. बस में सवार कई लोग उनसे मिले. कुछ लोगों ने उनके सामने अपनी समस्याएं भी रखीं. बस में सफर के दौरान उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. बताते चलें कि इससे पहले मोदी सरकार के कई मंत्री भी मेट्रो में सफर करते नजर आ चुके हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) खुद दिल्ली मेट्रो में कई बार सफर कर चुके हैं.

VIDEO: स्वस्थ इंडिया कार्यक्रम में किरण बेदी ने कहा- आदत को बदलने में समय लगता है

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com