"टीका उत्सव मना दिया, लेकिन वैक्सीन की व्यवस्था नहीं" प्रियंका गांधी का PM मोदी पर वार

भारत में कोरोना वैक्सीन की कमी को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. 

देश में वैक्सीन की कमी को लेकर प्रियंका गांधी ने PM मोदी पर निशाना साधा है.

नई दिल्ली:

भारत की जनता कोरोनावायरस से बड़ी जंग लड़ रही है. कोरोना के चलते देशभर में हालात गंभीर बने हुए हैं. कोरोना के प्रकोप से बचने के लिए वैक्सीनेशन बेहद जरूरी हो गया है. लेकिन कोरोना काल में वैक्सीन की बढ़ती मांग के बीच देश में वैक्सीन की कमी साफ तौर पर देखी जा रही है. वैक्सीन की कमी को लेकर अब कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. 

प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा, "भारत सबसे बड़ा वैक्सीन उत्पादक देश है. भाजपा सरकार ने 12 अप्रैल को टीका उत्सव मना दिया, लेकिन वैक्सीन की कोई व्यवस्था नहीं की और इन 30 दिनों में हमारे टीकाकरण में 82% की गिरावट आई."

प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी पर तंज करते हुए आगे लिखा, "मोदी जी वैक्सीन फैक्ट्रियों में गए, फोटो भी खिंचाई मगर उनकी सरकार ने वैक्सीन का पहला ऑर्डर जनवरी 2021 में क्यों किया? अमरीका और अन्य देशों ने हिंदुस्तानी वैक्सीन कंपनियों को बहुत पहले ऑर्डर दे रखा था. इसकी जिम्मेदारी कौन लेगा?"

उन्होंने आगे कहा, "घर-घर वैक्सीन पहुंचाए बिना कोरोना से लड़ना असम्भव है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं, इससे पहले  प्रियंका गांधी वाड्रा ने सेंट्रल विस्टा परियोजना को लेकर भाजपा सरकार पर निशाना साधा था और कहा था कि प्रधानमंत्री के लिए नया घर बनाने के बजाय लोगों की जान बचाने के लिए संसाधनों का इस्तेमाल करना चाहिए.