इंदौर में बेसहरा बुजुर्गों से बदसलूकी मामला, VIDEO शेयर कर प्रियंका गांधी ने यूं लगाई लताड़

इंदौर (Indore) से एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें कथित तौर पर शुक्रवार को नगरनिगम कर्मी, कमज़ोर-बेसहारा बुजुर्गों को एक गाड़ी में भरकर इंदौर-देवास हाईवे पर छोड़ते नजर आ रहे हैं. इस पर प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया है.

इंदौर में बेसहरा बुजुर्गों से बदसलूकी मामला, VIDEO शेयर कर प्रियंका गांधी ने यूं लगाई लताड़

इंदौर नगर निगम पर बुजुर्गों से बदसलूकी के आरोप

देश के सबसे साफ शहर इंदौर (Indore) से एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें कथित तौर पर शुक्रवार को नगरनिगम कर्मी, कमज़ोर-बेसहारा बुजुर्गों को एक गाड़ी में भरकर इंदौर-देवास हाईवे पर छोड़ते नजर आ रहे हैं.  वीडियो में निगम के कुछ कर्मचारी, एक बुजुर्ग कमजोर महिला और एक पुरुष बुजुर्ग को गाड़ी से उतारते और बैठाते हुए दिख रहे हैं. गाड़ी में कुछ और बुजुर्ग व उनका सामान नजर आ रहा है. वीडियो शिप्रा के आसपास का बताया जा रहा है. इस घटना पर कांग्रेस की नेता प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया है.
 



प्रियंका ने घटना का वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि इंदौर, मप्र की ये घटना मानवता पर एक कलंक है। सरकार और प्रशासन को इन बेसहारा लोगों से माफी माँगनी चाहिए और ऑर्डर लागू कर रहे छोटे कर्मचारियों पर नहीं बल्कि ऑर्डर देनेवाले उच्चस्थ अधिकारियों पर एक्शन होना चाहिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि वीडियो के सामने आने के बाद  मामले में संज्ञान लेते हुए मुख्यमंत्री ने  नगर निगम उपायुक्त प्रताप सोलंकी को तत्काल प्रभाव से निलंबित करने के निर्देश दिए हैं, उन्‍हें भोपाल में नगरीय विकास संचालनालय अटैच किया गया है. इंदौर में आज हुई इस घटना के समय मौजूद नगर निगम के दो कर्मचारियों को बर्खास्त करने के निर्देश दिए गए हैं. सीएम शिवराज सिंह चौहान ने निर्देश देते हुए कहा कि बुजुर्गों के प्रति अमानवीय व्यवहार किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है. मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कलेक्टर इंदौर को निर्देश दिए हैंकि बुजुर्गों की समुचित देखभाल की जाए.