विज्ञापन
This Article is From Feb 10, 2022

प्रियंका गांधी ने आज रामपुर में साधा जनसंपर्क, दुकानदारों को समझाईं अपने घोषणा पत्र की घोषणाएं

इस दौरान आज प्रियंका रामपुर पहुंची जहां उन्होंने अपनी पार्टी के प्रत्याशी के समर्थन में डोर टू डोर कैम्पेनिंग की और वोट मांगे. इस दौरान उन्हें लोगों से कहते सुना गया कि इस बार वोट रोटी और रोजगार के मुद्दे पर ही दें.

प्रियंका गांधी ने आज रामपुर में साधा जनसंपर्क, दुकानदारों को समझाईं अपने घोषणा पत्र की घोषणाएं
प्रियंका रामपुर पहुंची जहां उन्होंने डोर टू डोर कैम्पेनिंग की.
लखनऊ:

उत्तरप्रदेश में ​इस बार विधानसभा चुनाव में जीत दर्ज करने के मकसद से इन दिनों कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी शहर शहर जा कर जनसंपर्क कर रही हैं. इस दौरान आज प्रियंका रामपुर पहुंची जहां उन्होंने अपनी पार्टी के प्रत्याशी के समर्थन में डोर टू डोर कैम्पेनिंग की और वोट मांगे. इस दौरान उन्हें लोगों से कहते सुना गया कि इस बार वोट रोटी और रोजगार के मुद्दे पर ही दें. यही नहीं अपने इस दौरे के दौरान प्रियंका गांधी ने छोटे व्यापारियों और दुकानदारों से भी बातचीत की. प्रियंका ने दुकानदारों को अपनी पार्टी के घोषणा पत्र की घोषणाएं भी समझाईं.

यूपी के लिए कांग्रेस का घोषणा पत्र, 10 दिन में किसानों का कर्ज माफ करने का किया वादा

एक दुकानदार को एक पॉकेट कलेंडर थमाते हुए उन्होंने कहा, "यह कलेंडर है जिसे आप अपनी जेब में रख सकते हैं, लेकिन यहां हमारी कुछ प्रतीज्ञाएं हैं जो हम कर रहे हैं. इसमें हमने लिखा है कि किसानों का कर्जा माफ होगा, इसके अलावा आपने बताया कि कोरोना के टाइम व्यापार मंदा रहा लेकिन फिर भी बिजली का बिल भरना पड़ा, हम बिजली बिल हाफ करेंगे और कोरोना के टाइम का बिल साफ करेंगे. यानीं कि आपको वो वाला बिल नहीं भरना पड़ेगा. इसमें कई ऐसी घोषणाएं हैं, पढ़ लीजिए, समझ लीजिए और अगर आपको अच्छी लगें तो आप हमें वोट दें."

UP Election 2022, 1st Phase Voting LIVE: शहरों में सुस्त मतदान की रफ्तार, ग्रामीण इलाकों में तेजी, दोपहर 1 बजे तक 35% वोटिंग

आपको बता दें कि कांग्रेस ने बुधवार को ही अपना चुनाव घोषणा पत्र जारी किया था और इसमें वादों का पिटारा खोला था. पार्टी ने सरकार बनने पर 10 दिनों में किसानों का कर्ज माफ करने, बिजली बिल आधा करने, 20 लाख सरकारी नौकरियां, 40 प्रतिशत महिलाओं को नौकरी में आरक्षण, आदि जैसी घोषणाएं की हैं.
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com