अमिताभ और अभिषेक बच्चन के जल्द स्वस्थ होने की कामना, वाराणसी में महामृत्युंजय जाप

अमिताभ और अभिषेक के बेहतर स्वास्थ्य के लिए उनके चाहने वालों ने महामृत्युंजय का जाप और हवन पूजन किया

अमिताभ और अभिषेक बच्चन के जल्द स्वस्थ होने की कामना, वाराणसी में महामृत्युंजय जाप

वाराणसी में अमिताभ और अभिषेक बच्चन के स्वस्थ होने की कामना के लिए हवन करते हुए लोग.

वाराणसी:

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और उनके पुत्र अभिषेक बच्चन के कोरोना वायरस (Coronavirus) पॉजिटिव होने की खबर जैसी ही लगी वैसे ही वाराणसी (Varanasi) में उनके चाहने वाले उनके जल्द ठीक होने की कामना करने लगे. उनके बेहतर स्वास्थ्य के लिए यहां महामृत्युंजय का जाप भी किया गया और हवन पूजन भी. 

जाप और हवन पूजन करने वाले उनके प्रशंसक यह कह रहे थे कि अमिताभ बच्चन का बनारस से विशेष लगाव है. छोरा गंगा किनारे वाला... और खईके पान बनारस वाला.. गाने वाले अमिताभ बच्चन का हम बनारस के लोगों से विशेष लगाव है. लिहाजा हम लोग उनके मंगल स्वास्थ्य की कामना कर रहे हैं. 

उत्तरप्रदेश में 55 घंटे का लॉकडाउन है. बनारस के मंदिर भी बंद हैं, लिहाजा लोगों ने अपने घरों में ही हवन कुंड बनाकर अमिताभ बच्चन के मंगल स्वास्थ्य के लिए पूजा पाठ किया.

अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन को कल कोरोना संक्रमण होने की पुष्टि हुई थी. इसके बाद इसके इलाके को कंटेनमेंट जोन में घोषित कर दिया और बाद सभी लोगों को 14 दिन तक घरों में क्वरंटाइन में रहने के लिए कहा गया है. 

अमिताभ बच्चन ने खुद अपनी रिपोर्ट के बारे में जानकारी शनिवार को दी.  अमिताभ ने ट्विटर पर लिखा, 'जांच में मुझमें कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है। अस्पताल में भर्ती हो गया हूं। अस्पताल अधिकारियों को सूचना दे रहा है। परिजनों और स्टाफ की भी जांच करा ली गई हैं. उनकी रिपोर्ट का इंतजार है.' बच्चन को नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने यह भी लिखा , 'पिछले दस दिन में मेरे संपर्क में आने वाले लोगों से भी अनुरोध है कि अपनी जांच करा लें.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अभिषेक बच्चन ने ट्वीट किया, ‘‘आज मेरे पिता और मुझमें कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है.  हम दोनों को हल्के लक्षण हैं और अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हमने सभी जरूरी अधिकारियों को सूचित कर दिया है और हमारे परिवार तथा सभी स्टाफ सदस्यों की जांच की जा रही है.'' उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा, ‘‘बीएमसी के अधिकारी संपर्क में हैं और हम उनके मुताबिक नियमों का पालन कर रहे हैं.''