विज्ञापन
This Article is From Jun 10, 2012

इंदौर में मुठभेड़ के बाद कुख्यात डकैत गिरफ्तार

इंदौर: मध्य प्रदेश पुलिस को उस वक्त बड़ी कामयाबी मिली, जब उसने मुठभेड़ के बाद अंतरराज्यीय डकैत गिरोह के इनामी सरगना को धर दबोचा। पुलिस सूत्रों ने बताया कि मुखबिर से मिली सूचना पर रालामंडल क्षेत्र में बायपास पर शनिवार रात एक ट्रक को रोका गया। ट्रक में डकैत गिरोह का सरगना सूरज पारदी और उसके दो साथी सवार थे।

सूत्रों के मुताबिक अचानक पुलिस को सामने देखकर डकैत ट्रक से कूद गए। उन्होंने भागते वक्त पुलिस दल पर गोलीबारी भी की, जिसमें एक सहायक उप निरीक्षक (एएसआई) घायल हो गया। उन्होंने बताया कि जवाबी कार्रवाई में सूरज के पैर में गोली लगी, जिससे वह नीचे गिर पड़ा। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया, जबकि उसके दो साथी भाग निकले।

सूत्रों ने बताया कि मुठभेड़ में घायल एएसआई और डकैत गिरोह के सरगना को महाराजा यशवंतराव अस्पताल में भर्ती कराया गया। दोनों की हालत फिलहाल खतरे से बाहर बताई जा रही है। सूत्रों के मुताबिक मुठभेड़ में पुलिस के हत्थे चढ़ा सूरज मध्य प्रदेश के गुना जिले से ताल्लुक रखता है। उसके खिलाफ हत्या, डकैती और लूट के पचासों मामले दर्ज हैं।

सूत्रों ने बताया कि सूरज का गिरोह मध्य प्रदेश के साथ राजस्थान, उत्तर प्रदेश और हरियाणा में भी बड़ी वारदात का अंजाम दे चुका है। उन्होंने बताया कि इंदौर पुलिस को एक टिम्बर कारोबारी की हत्या और डकैती की सनसनीखेज वारदात में सूरज की तलाश थी। उस पर मध्य प्रदेश में 25 हजार रुपये से ज्यादा का इनाम घोषित था।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
अपराध को बढ़ावा दिया जा रहा है.., फ्लाइट में बम की धमकी की घटनाओं के बाद केंद्र ने सोशल साइट X को फटकारा
इंदौर में मुठभेड़ के बाद कुख्यात डकैत गिरफ्तार
"NDA का मतलब नरेंद्र दामोदर दास का अनुशासन" : कांची कामकोटि पीठ के शंकराचार्य ने की PM मोदी की तारीफ
Next Article
"NDA का मतलब नरेंद्र दामोदर दास का अनुशासन" : कांची कामकोटि पीठ के शंकराचार्य ने की PM मोदी की तारीफ
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com