दिल्ली में दिनदहाड़े हुई हत्या सीसीटीवी में कैद, पुलिस ने संदिग्ध को दबोचा

CCTV फुटेज में दो नकाबपोश शख्स बेहद नजदीक से भरे बाजार के बीच एक अधेड़ को गोली मार रहे थे. घटना पिछले हफ्ते की है.

दिल्ली में दिनदहाड़े हुई हत्या सीसीटीवी में कैद, पुलिस ने संदिग्ध को दबोचा

रईस अंसारी का दिल्ली के जाफराबाद में कत्ल हुआ था.

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने 45 साल के रियल एस्टेट एजेंट रईस अंसारी की हत्या (Murder) के आरोप में एक संदिग्ध को पकड़ा है. दिल्ली के जाफराबाद में भीड़ भरे बाजार में रईस की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी. बुधवार की घटना के वक्त रईस उत्तरी दिल्ली के जाफराबाद में अपने घर के बार खड़े थे, तभी दो व्यक्ति पिस्तौल लेकर उनकी ओर बढ़े और ताबड़तोड़ गोलियां दाग दीं. यह वारदात सीसीटीवी (CCTV Footage) में कैद हो गई.


सर्विलांस फुटेज में दिख रहा है कि हत्या के वक्त कुछ लड़के स्केटिंग कर रहे थे और वहीं इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया. घटना से पता चलता है कि हत्यारे रईस को पहले से जानते थे. वीडियो में दिख रहा है कि एक हमलावर ने अंसारी के सिर में गोली मारने की कोशिश की, लेकिन उसने बीचबचाव किया और भागने का प्रयास किया. हालांकि हत्यारों ने उसका पीछा किया और उसे गोली मार दी. अंसारी को अस्पताल ले जाया गया और उसे मृत घोषित किया गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दिल्ली पुलिस (Delhi Police) का कहना है कि हत्यारों में 19 साल का मोहम्मद उमर शामिल है, जो यूपी के बुलंदशहर का रहने वाला है. पूछताछ के दौरान उसने बताया कि रईस अंसारी को 2010 में एक हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया था, लेकिन गवाह के मुकर जाने से वह बरी हो गया था. बदला लेने के लिए फैजान नाम के शख्स ने अपने साथियों के साथ इस हत्या की साजिश रची.