शायर मुनव्वर राना की बेटी ने उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पर लगाया दुर्व्यवहार का आरोप

लल्लू ने इन आरोपों को गलत बताया है. उरूसा ने आरोप लगाया कि जब वह गांधी प्रतिमा के सामने धरना प्रदर्शन से पहले प्रियंका का अभिवादन करने उनके नजदीक पहुंचीं तो लल्लू ने उन्हें बेइज्जत करके वहां से चले जाने को कहा.

शायर मुनव्वर राना की बेटी ने उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पर लगाया दुर्व्यवहार का आरोप

मशहूर शायर मुनव्वर राना (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश महिला कांग्रेस की मध्य जोन इकाई की उपाध्यक्ष और मशहूर शायर मुनव्वर राना की बेटी उरूसा राना ने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू पर शुक्रवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के लखनऊ में धरने के दौरान दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया. लल्लू ने इन आरोपों को गलत बताया है. उरूसा ने आरोप लगाया कि जब वह गांधी प्रतिमा के सामने धरना प्रदर्शन से पहले प्रियंका का अभिवादन करने उनके नजदीक पहुंचीं तो लल्लू ने उन्हें बेइज्जत करके वहां से चले जाने को कहा. उरूसा ने कहा कि जब लखनऊ में संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) और राष्ट्रीय नागरिक पंजी (एनआरसी) के खिलाफ प्रदर्शन की बारी थी तब लल्लू उनसे सहयोग मांगते थे.


मुनव्वर राना के बेटे ने चाचा से संपत्ति विवाद को लेकर अपनी ही कार पर चलवाई गोली : यूपी पुलिस

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आज जिस तरह उन्होंने बर्ताव किया उससे वह बहुत आहत हैं. उधर, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने उरूसा के आरोपों को गलत बताते हुए कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं हुआ था. उरूसा पार्टी की सम्मानित पदाधिकारी हैं और उनका अपमान करने का कोई सवाल ही नहीं उठता. लल्लू ने कहा कि बल्कि खुद उन्होंने ही प्रियंका से उरूसा का परिचय कराया था. उरूसा खुद को जहां से हटाए जाने की बात कर रही हैं वहां प्रियंका के अलावा किसी और को नहीं बैठना था.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)