PM Modi ने कोविड-19 के खिलाफ एकजुट लड़ाई का फिर किया आह्वान, इन बातों को याद रखने की अपील की

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को एक बार फिर कोविड-19 महामारी के खिलाफ एकजुट लड़ाई का आह्वान किया है. पीएम ने हैशटैग #Unite2FightAgainstCorona के साथ कई ट्वीट किए हैं. 

PM Modi ने कोविड-19 के खिलाफ एकजुट लड़ाई का फिर किया आह्वान, इन बातों को याद रखने की अपील की

पीएम मोदी ने कोरोनावायरस के खिलाफ लड़ाई को लेकर ट्वीट किए हैं. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

महीनों से कोरोनावायरस (Coronavirus Pandemic) से लड़ रही पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा संक्रमण मामलों की लिस्ट में भारत दूसरे नंबर पर है. पिछले कुछ हफ्तों से रोज दर्ज किए जाने वाले नए मामले 60 से 90 हजार के बीच आ रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने गुरुवार को एक बार फिर कोविड-19 महामारी के खिलाफ एकजुट लड़ाई का आह्वान किया है. पीएम ने हैशटैग #Unite2FightAgainstCorona के साथ कई ट्वीट किए हैं. 

उन्होंने लिखा, 'भारत की कोविड-19 की लड़ाई लोगों के चलते आगे बढ़ रही है और इसे कोविड वॉरियर्स से बड़ी शक्ति मिलती है. हमारे एकजुट प्रयास ने बहुत सी जानें बचाई हैं. हमें लड़ाई की अपनी गति बनाए रखनी होगी और हमारे लोगों को वायरस से बचाना होगा.' 

पीएम ने इसके साथ कोरोना गाइडलाइंस भी दोहराईं और लिखा, 'आइए, कोरोना से लड़ने के लिए एकजुट हों! हमेशा याद रखें: मास्क जरूर पहनें. हाथ साफ करते रहें. सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें. ‘दो गज की दूरी' रखें.'

पीएम ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि 'साथ आकर हम सफल होंगे, साथ आकर हम कोविड-19 के खिलाफ जीत हासिल करेंगे.'

बता दें कि बुधवार की सुबह तक देश में एक दिन में कोविड-19 के 72,049 नए मामले सामने आए थे. इसके साथ देश में कुल कोरोना मामलों की संख्या 67,57,131 हो चुकी है. बुधवार की सुबह तक उसके पिछले 24 घंटों में होने वाले मौतों की संख्या 986 थी.

Video: कोविड प्रोटोकॉल का हिस्सा बना आर्युवेद, स्वास्थ्य मंत्रालय ने दी हरी झंडी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com