किसान आंदोलन के बीच आज PM मोदी की 'मन की बात', 11 बजे देश को करेंगे संबोधित 

पीएम मोदी का 'मन की बात' कार्यक्रम ऐसे में समय हो रहा है जब कृषि कानूनों (Farm Laws) के विरोध में किसान दिल्ली कूच कर रहे हैं और इन कानूनों को वापस लेने की मांग कर रहे हैं.

किसान आंदोलन के बीच आज PM मोदी की 'मन की बात', 11 बजे देश को करेंगे संबोधित 

आज 11 बजे मन की बात कार्यक्रम में देश को संबोधित करेंगे पीएम मोदी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

कृषि कानूनों के विरोध में किसानों के आंदोलन के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) आज (शनिवार)  "मन की बात (Mann Ki Baat)" कार्यक्रम करेंगे. प्रधानमंत्री सुबह 11 बजे कार्यक्रम के जरिए देश को संबोधित करेंगे. यह 'मन की बात' कार्यक्रम ऐसे में समय हो रहा है जब कृषि कानूनों (Farm Laws) के विरोध में किसान दिल्ली कूच कर रहे हैं और इन कानूनों को वापस लेने की मांग कर रहे हैं. हालांकि, सरकार का कहना है कि वह किसानों की हर समस्या को सुनने और उनका समाधान करने के लिए तैयार है.

कयास लगाए जा रहे हैं कि पीएम मोदी किसानों के मुद्दे पर बात रख सकते हैं. इसके अलावा, पीएम मोदी के कोरोना वायरस (Coronavirus) और कोरोना वैक्सीन (Covid Vaccine) को लेकर भी विचार व्यक्त करने की बात कही जा रही है. हाल ही में पीएम मोदी ने कोरोना वैक्सीन के विकास में लगी तीन कंपनियों के संयंत्र का दौरा करके वैक्सीन से जुड़ी जानकारियों की समीक्षा की थी. इससे पहले, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 25 अक्टूबर को 'मन की बात' कार्यक्रम के जरिए लोगों को संबोधित किया था.

पिछले मन की बात कार्यक्रम में पीएम मोदी ने कोरोना संकट के बीच आगामी त्योहारी सीजन को ध्यान में रखते हुए लोगों को संयम बरतने की सलाह दी थी. साथ ही स्थानीय उत्पादों को बढ़ावा देने की भी अपील की थी.

वीडियो: ;मन की बात' में कोरोना पर बोले PM- इस लड़ाई में हमारी जीत सुनिश्चित
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com