चुनाव नतीजे घोषित होने के अगले दिन गुजरात दौरे पर होंगे पीएम, रैली को भी करेंगे संबोधित

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पांच राज्यों में चुनाव परिणाम घोषित होने के एक दिन बाद ही 11 मार्च से अपने गृह राज्य गुजरात (Gujrat) के दो दिवसीय दौरे पर होंगे. इसी दिन पीएम एक बड़ी रैली को संबोधित करेंगे.

चुनाव नतीजे घोषित होने के अगले दिन गुजरात दौरे पर होंगे पीएम, रैली को भी करेंगे संबोधित

PM Gujrat Visit: 11 मार्च से गुजरात दौरे पर होंगे पीएम

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश समेत कुल पांच राज्यों के विधानसभा नतीजों का इंतजार बड़ी बेसब्री से हो रहा है. कल ही यानी 10 मार्च को पांचों विधानसभा चुनावों के परिणाम (Assembly Election Result) घोषित हो जाएंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) पांच राज्यों में चुनाव परिणाम घोषित होने के एक दिन बाद ही 11 मार्च से अपने गृह राज्य गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर होंगे. इसी दिन पीएम एक बड़ी रैली (Rally) को संबोधित करेंगे.

बीजेपी के वैचारिक संरक्षक राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की 11 मार्च से अहमदाबाद में तीन दिवसीय अखिल भारतीय प्रतिनिधि सभा की बैठक हो रही है. पीएम के इस दौरे को आगामी चुनाव के नजरिए से देखा जा रहा है. गुजरात राज्य (Gujarat) में इस साल नवंबर-दिसंबर में विधानसभा चुनाव (Assembly Election) होने हैं. ऐसे में गुजरात विधानसभा चुनाव होने तक प्रधानमंत्री मोदी गुजरात का दौरा करता रहेंगे. 

ये भी पढ़ें: नतीजों से पहले गोवा में सियासी हलचल तेज, कांग्रेस के बाद AAP ने भी अपने प्रत्याशियों की घेराबंदी की

एक रिपोर्ट के मुताबिक प्रधानमंत्री चुनाव की वजह से गुजरात (Gujrat) आते-जाते रहेंगे. बता दें कि पीएम मोदी 11 और 12 मार्च को ग्राम तालुका और जिला पंचायत के निर्वाचित प्रतिनिधियों की जनसभा को संबोधित करने के लिए राज्य में होंगे. इसके अलावा ये भी कहा जा रहा है कि वे राज्य के कई अन्य कार्यक्रम में भी शिरकत करेंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: जब विराट कोहली ने बना दिया दिव्यांग फैन का दिन