विज्ञापन
This Article is From Dec 25, 2021

'बीजेपी और भारत को मजबूत बनाने में मदद करें' : PM मोदी ने पार्टी फंड में 1000 रुपये किए दान

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय जनता पार्टी के समर्थकों से माइक्रोडोनेशन अभियान में अपनी भागीदारी देकर संगठन को मदद करने के लिए कहा है.

'बीजेपी और भारत को मजबूत बनाने में मदद करें' : PM मोदी ने पार्टी फंड में 1000 रुपये किए दान
पीएम मोदी ने पार्टी फंड में 1000 रुपये किए दान
नई दिल्ली:

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ( Atal Bihari Vajpayee) की जयंती पर बीजेपी (BJP) ने माइक्रोडोनेशन अभियान की शुरुआत की है. बताया जा रहा है कि यह अभियान दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि (11 फरवरी तक) तक चलेगा. इसमें लोग पांच रुपए से लेकर 1000 हजार रुपए तक का चंदा दे सकेंगे. कोई भी व्यक्ति नमो ऐप के जरिए यह डोनेशन कर सकता है. जो कार्यकर्ता सबसे अधिक चंदा इकट्ठा करेंगे, उनके योगदान की सराहना भी की जाएगी . साथ ही जिला, राज्य और राष्ट्र स्तर पर सर्वाधिक चंदा इकट्ठा कराने वालों की पहचान भी की जाएगी. 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय जनता पार्टी के समर्थकों से माइक्रोडोनेशन अभियान में अपनी भागीदारी देकर संगठन को मदद करने के लिए कहा है. उन्होंने भी पार्टी फंड के लिए भाजपा के कोष में 1,000 रूपये का दान दिया है. 

'उनकी देश सेवा हम सभी के लिए प्रेरणा' : PM मोदी की अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि

इस संबंध  में उन्होंने एक ट्वीट भी किया है. साथ ही उन्होंने इसका एक रिसिप्ट भी शेयर किया है, जिसमें उनका अकाउंट नंबर, मेल  आईडी, पैन नंबर और मेल आईडी को ब्लर कर छीपा दिया गया है. उन्होंने लिखा है, 'बीजेपी को मजबूत बनाने में मदद करें.  भारत को मजबूत बनाने में मदद करें'

दान को आयकर से छूट दी गई है.  भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी पार्टी कोष में ₹1,000 का दान दिया. नड्डा ने नमो ऐप के 'डोनेशन' मॉड्यूल का उपयोग करके दान किया है. साथ ही लोगों से भी इस अभियान का सहयोग करने की अपील की है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com