PM मोदी ने "आत्‍मनिर्भर भारत स्‍वयंपूर्ण गोवा कार्यक्रम" के लाभार्थियों से की बात, बोले- जिम्‍मेदार नौकरशाहों से मिलेगा फायदा  

पीएम मोदी ने आत्मनिर्भर भारत स्वयंपूर्ण गोवा कार्यक्रम के लाभार्थियों से मुलाकात के दौरान कहा कि नवोन्मेषी, संवेदनशील और जिम्मेदार नौकरशाहों से लोगों को फायदा मिलेगा. 

PM मोदी ने

पीएम मोदी ने इस दौरान कहा कि जिम्‍मेदार नौकरशाहों से लोगों को फायदा होगा. 

नई दिल्‍ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने शनिवार को आत्मनिर्भर भारत स्वयंपूर्ण गोवा कार्यक्रम (Aatmanirbhar Bharat Swayampurna Goa Programme) के लाभार्थियों और हितधारकों से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये बातचीत की. इस कार्यक्रम के तहत राज्‍य सरकार के एक अधिकारी को स्‍वयंपूर्ण मित्र (Swayampurna Mitra) के रूप में नियुक्‍त किया जाता है, वह सुनिश्चित करता है कि विभिन्‍न सरकारी योजनाओं (Government Schemes) और लाभों को लोगों तक पहुंचाया जा सके. पीएम मोदी ने बातचीत के दौरान कहा कि जिम्‍मेदार नौकरशाहों से लोगों को फायदा होगा. 

इस दौरान पीएम मोदी ने स्‍वयंपूर्ण मित्रों से भी बात की. जिनमें उन्‍होंने अपने अनुभव पीएम मोदी के साथ साझा किए. साथ ही लाभार्थियों ने बताया कि उनके जीवन में किस तरह से बदलाव हुआ है. 

पीएम मोदी ने आत्मनिर्भर भारत स्वयंपूर्ण गोवा कार्यक्रम के लाभार्थियों से मुलाकात के दौरान कहा कि नवोन्मेषी, संवेदनशील और जिम्मेदार नौकरशाहों से लोगों को फायदा मिलेगा. साथ ही उन्‍होंने कहा कि देश में पर्यटन और आतिथ्य सत्कार से जुड़े उद्योग में गोवा की अहम भूमिका है. 

गोवा की सरकार ने आत्मनिर्भर भारत स्वयंपूर्ण गोवा कार्यक्रम के जरिये लोगों को आत्‍मनिर्भर बनाने की कोशिश की जा रही है.  

- - ये भी पढ़ें - -
* ''अधिकतम पाखंड, न्यूनतम लोकतंत्र'': ‘COP 26' में पीएम मोदी के प्रस्तावित संबोधन पर जयराम रमेश का हमला
* 'कवच कितना ही उत्तम हो, युद्ध चलने तक हथियार नहीं डाले जाते' : PM के राष्ट्र के नाम संबोधन की 5 अहम बातें
* '100 करोड़ वैक्सीन डोज सिर्फ आंकड़ा नहीं, देश का सामर्थ्य' : राष्ट्र के नाम PM मोदी का संबोधन


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


त्योहारों में लापरवाही न बरतने को लेकर PM मोदी ने किया सतर्क, बोले- कोरोना को हराने के लिए करें मिलकर प्रयास