विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Apr 25, 2022

गुरुवार को PM मोदी का असम दौरा, दीपू में शांति और विकास रैली को करेंगे संबोधित

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को असम के दौरे पर रहेंगे. पीएम मोदी सुबह साढ़े ग्यारह बजे दीपू में शांति और विकास रैली को संबोधित करेंगे. वहीं दोपहर करीब ढाई बजे डिब्रूगढ़ में असम मेडिकल कॉलेज में कैंसर अस्पताल का लोकार्पण भी करेंगे.

Read Time: 3 mins
गुरुवार को PM मोदी का असम दौरा, दीपू में शांति और विकास रैली को करेंगे संबोधित
गुरुवार को पीएम मोदी असम के दौरे पर जाएंगे
नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को असम के दौरे पर रहेंगे. पीएम मोदी सुबह साढ़े ग्यारह बजे दीपू में शांति और विकास रैली को संबोधित करेंगे. वहीं दोपहर करीब ढाई बजे डिब्रूगढ़ में असम मेडिकल कॉलेज में कैंसर अस्पताल का लोकार्पण भी करेंगे. प्रधानमंत्री तीन बजे खनीकर मैदान में कैंसर अस्पतालों की आधारशिला तथा लोकार्पण करेंगे. बताते चलें कि शनिवार को प्रधानमंत्री ने केंद्रीय मंत्री सर्वानंद सोनोवाल द्वारा आयोजित रोंगाली बिहू कार्यक्रम में भी हिस्सा लिया था.

बताते चलें कि रविवार को घोषित जीएमसी चुनाव में बीजेपी और असम गण परिषद गठबंधन ने प्रचंड जीत हासिल की ही. इस चुनाव में विपक्षी दल कांग्रेस का खाता भी नहीं खुल सका. भाजपा के तीन उम्मीदवार निर्विरोध निर्वाचित हुए हैं..पार्टी को कुल 52 सीट मिली हैं जबकि अगप को छह सीट मिली हैं.प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा ने इस जीत के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं को बधाई दी और इस जनादेश के लिए राज्य की जनता को धन्यवाद दिया.

मोदी ने ट्वीट किया, ‘‘धन्यवाद गुवाहाटी. इस सुंदर शहर के लोगों ने असम-भाजपा को विकास का एजेंडा चलाते रहने के लिए अभूतपूर्व बहुमत दिया है. उन्होंने मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा के नेतृत्व वाली राज्य सरकार की कड़ी मेहनत को भी आशीर्वाद दिया है. कड़ी मेहनत के लिए मैं सभी भाजपा कार्यकर्ताओं के प्रति आभार व्यक्त करता हूं.'' प्रधानमंत्री के ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए सरमा ने लिखा, ‘‘आदरणीय प्रधानमंत्री जी आपकी बधाई और शुभकामनाओं के लिए हम आपके कृतज्ञ हैं. यह आपके दृष्टिकोण और पूर्वोत्तर में विकास कार्यों का परिणाम है.'' पूर्व मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने भी जीएमसी चुनाव में जीत के लिए भाजपा और अगप को बधाई दी.
ये भी पढ़ें- 

PM मोदी के कार्यक्रम में नहीं पहुंचे उद्धव ठाकरे, 80 साल की महिला शिवसैनिक से उनके घर जाकर मिले

प्रशांत किशोर के साथ को कांग्रेस की हां या ना? आज बैठक में हो सकता है फैसला

Video :मस्जिद में पुलिस की इजाजत से तय डेसिबल लेवल पर लाउडस्पीकर बजाया जाए तो स्वागत करेंगे : MNS

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;