रेमडेसिविर के 10 हजार इंजेक्शन लेकर अपने संसदीय क्षेत्र पहुंचे BJP सांसद, HC में याचिका दाखिल

महाराष्ट्र की राजनीति में रेमडेसिविर को लेकर एक बार फिर विवाद गरमा गया है. यह मामला अहमद नगर दक्षिण के बीजेपी सांसद सुजय विखे पाटिल एक वीडियो के सामने आने के बाद सुर्खियों में आया है.

रेमडेसिविर के 10 हजार इंजेक्शन लेकर अपने संसदीय क्षेत्र पहुंचे BJP सांसद, HC में याचिका दाखिल

बीजेपी सांसद सुजय विखे पाटिल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

मुंबई:

महाराष्ट्र की राजनीति में रेमडेसीवर को लेकर एक बार फिर विवाद गरमा गया है. यह मामला अहमद नगर दक्षिण के बीजेपी सांसद सुजय विखे पाटिल एक वीडियो के सामने आने के बाद सुर्खियों में आया है. इस वीडियो में सुजय विखे, एक चार्टर प्लेन से 10 हजार रेमडेसिविर इंजेक्शन लाते हुए दिखाई दे रहे हैं. यह दावा वह खुद चार्टर प्लेन में सवार होने के बाद कर रहे हैं. इस वीडियो के आधार पर सोमवार को बॉम्बे हाईकोर्ट की औरंगाबाद खंडपीठ में जनहित याचिका दायर की गई है, साथ ही सुजय विखे पाटिल के खिलाफ अपराधिक मामला दर्ज करने की अपील भी गई है.

दिल्ली: रेमडेसिविर की कालाबाजारी करते हुए तीन गिरफ्तार, 70 हजार में बेच रहे थे एक इंजेक्शन

याचिका में इंजेक्शन जब्त करने और उसकी जांच करने के बाद जरूरतमंदों तक पहुंचाने की मांग भी की गई है. मामले में याचिकाकर्ता की वकील प्रज्ञा तलेकर ने बताया कि अदालत ने इस पर 29 अप्रैल को अर्जेन्ट सुनवाई के लिए रखा है. साथ ही पुलिस को यह स्वन्त्रता भी दी है कि वह चाहे तो उचित कार्रवाई कर सकते हैं.

भोपाल: गर्लफ्रेंड अस्पताल से चुराती थी रेमेडिसविर, ब्लैक में बेचता था ब्वॉयफ्रेंड


विवाद का कारण, रेमडेसिविर की संख्या और इसको अपने संसदीय क्षेत्र लाने का समय है. दरअसल पूरा देश इन दिनों रेमडेसिविर की किल्लत से दो चार हो रहा है. राज्य, केंद्र के पास इसका कोटा बढ़ाने की मांग कर रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ महाराष्ट्र में पहले से भी रेमडेसिविर को लेकर सियासी रार का दौर जारी है. ऐसे में किसी नेता के पास इतनी बड़ी संख्या में रेमडेसिविर का होना अपने आप सियसी बवाल को बढ़ाने वाला है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Video: केंद्र और राज्यों के अलग-अलग रुख से रेमडिसिवीर की किल्लत