विज्ञापन
This Article is From Aug 23, 2020

गुरुग्राम में निर्माणाधीन 6 किलोमीटर लंबे फ्लाईओवर का एक हिस्सा गिरा

गुरुग्राम में कुछ दिनों से बारिश हो रही है. गुरुवार को करीब दो दिनों की मूसलाधार बारिश के बाद गुड़गांव की सबसे व्यस्त सड़कों में से एक का हिस्सा धंस गया था

गुरुग्राम में निर्माणाधीन 6 किलोमीटर लंबे फ्लाईओवर का एक हिस्सा गिरा
गुरुग्राम में निर्माणाधीन फ्लाईओवर का एक हिस्सा गिर गया.
नई दिल्ली:

दिल्ली से सटे गुरुग्राम में गुरुग्राम-सोहना रोड पर निर्माणाधीन फ्लाईओवर का हिस्सा गिरने की खबर है. सोहना रोड पर 6 किलोमीटर लंबा एलिवेटेड फ्लाईओवर बनाया जा रहा है. इसका एक हिस्सा भरभरा कर गिर गया. इस हादसे में दो लोगों के घायल होने की सूचना है. गुरुग्राम पुलिस मौके पर पहुंच गई है.

इस घटना के विजुअल्स में, कुछ कारें फ्लाईओवर के उस हिस्से से करीब 10 मीटर दूर भागती हुई दिखाई दे रही हैं जो कि ढह गया है. पुलिस ने आम तौर पर व्यस्त रहने वाले सोहना रोड पर दुर्घटना स्थल के पास से आवागमन बंद कर दिया है. मौके पर खुदाई करने वाले वाहनों से बड़े कंक्रीट ब्लॉकों को हटाने की कोशिश की जा रही है. सोहना रोड पर निर्माणाधीन फ्लाईओवर के गिरने के बाद वहां अफरा-तफरी का माहौल है. हादसे में फिलहाल दो लोगों के जख्मी होने की खबर है. जानकारी के मुताबिक यह फ्लाईओवर बादशाहपुर एलिवेटेड हाईवे का हिस्सा है. हाईवे का यह हिस्सा रात साढ़े नौ बजे गिरा. इस एलिवेडेट रोड के निर्माण का काम NHAI संभाल रहा है.

गुरुग्राम में कुछ दिनों से बारिश हो रही है. गुरुवार को करीब दो दिनों की मूसलाधार बारिश के बाद गुड़गांव की सबसे व्यस्त सड़कों में से एक का हिस्सा धंस गया था.

हरियाणा के पीडब्ल्यूडी मंत्री दुष्यंत चौटाला ने इस घटना के बाद ट्वीट किया. उन्होंने लिखा कि सोहोना रोड गुरुग्राम के एलिवेटेड कॉरिडोर का स्लैब गिर गया. इससे दो लोग घायल हो गए. दोनों को अस्पताल में एडमिट कर दिया गया है और उनका इलाज किया जा रहा है. एनएचएआई की टीम एसडीएम और सिविल डिफेंस की टीम मौके पर पहुंच गई हैं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
दिल्ली, यूपी, बिहार सहित जानिए किन राज्यों में आज भी होगी झमाझम बरसात?
गुरुग्राम में निर्माणाधीन 6 किलोमीटर लंबे फ्लाईओवर का एक हिस्सा गिरा
भर्ती परीक्षा में नकल रोकने की कोशिश, असम में आज तीन घंटे के लिए मोबाइल इंटरनेट रहेगा बंद
Next Article
भर्ती परीक्षा में नकल रोकने की कोशिश, असम में आज तीन घंटे के लिए मोबाइल इंटरनेट रहेगा बंद
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com