यह ख़बर 08 सितंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

पाकिस्तानी क्रिक्रेटरों को यहां नहीं खेलने दूंगा : बाल ठाकरे

खास बातें

  • पाक कलाकारों की भागीदारी वाले एक टीवी शो का अपने भतीजे राज ठाकरे द्वारा कुछ समय के लिए ही सही, विरोध करने के कुछ ही दिन बाद शिवसेना प्रमुख बाल ठाकरे ने शानिवार को कहा कि वह पाकिस्तानी क्रिक्रेटरों को यहां खेलने नहीं देंगे।
मुम्बई:

पाक कलाकारों की भागीदारी वाले एक टीवी शो का अपने भतीजे राज ठाकरे द्वारा कुछ समय के लिए ही सही, विरोध करने के कुछ ही दिन बाद शिवसेना प्रमुख बाल ठाकरे ने शानिवार को कहा कि वह पाकिस्तानी क्रिक्रेटरों को यहां खेलने नहीं देंगे।

बाल ठाकरे ने शिवसेना के मुखपत्र में अपने विस्तृत साक्षात्कार के दूसरे अंश में कहा, ‘मैं उन्हें यहां खेलने नहीं दूंगा। मैं अपने शब्दों से मुकरा नहीं हूं और वैसा नहीं होने दूंगा।’ उन्होंने यह भी दावा किया कि यदि उन्हें सेना का प्रभार दिया गया तो वह चमत्कार कर देंगे और एक महीने के अंदर चीजें दुरुस्त कर देंगे। उन्होंने कहा कि म्यांमार और असम में दंगे में मुसलमानों पर कथित हमले के विरोध में 11 अगस्त को आजाद मैदान में हिंसा पूर्व नियोजित थी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ठाकरे ने कहा कि कथित बाबरी मस्जिद विध्वंस के बाद भी मुम्बई में मुसलमानों ने ही दंगा शुरू किया था और यहां तक कि गोधरा नरसंहार भी पूर्व नियोजित था।