यह ख़बर 18 जून, 2012 को प्रकाशित हुई थी

श्रीगंगानगर जिले के अनूपगढ़ से संदिग्ध पाक नागरिक हिरासत में

खास बातें

  • राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले से लगती अंतरराष्ट्रीय सीमा के अनूपगढ़ थाना इलाके में सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने एक संदिग्ध पाक नागरिक को पकड़ कर उससे पूछताछ करने के बाद पुलिस के हवाले किया है।
श्रीगंगानगर:

राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले से लगती अंतरराष्ट्रीय सीमा के अनूपगढ़ थाना इलाके में सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने एक संदिग्ध पाक नागरिक को पकड़ कर उससे पूछताछ करने के बाद पुलिस के हवाले किया है।

पुलिस उपाधीक्षक (अनूपगढ़) राम प्रताप ने बताया कि सीमा सुरक्षा बल जवानों ने संदिग्ध पाक नागरिक को शनिवार को पकड़कर पूछताछ करने के बाद रविवार को पुलिस के हवाले किया है।

संदिग्ध पाक नागरिक ने सीमा सुरक्षा बल और गुप्तचर एजेंसियों को पूछताछ में अपना नाम मोहम्मद नूर पुत्र मोहम्मद याकूब कराची का रहने वाला बताया है। उन्होंने बताया कि संदिग्ध पचास साल के पाक नागरिक से पांच रुपये मूल्य की कुछ पाक मुद्रा और बिना सिम का मोबाइल फोन जब्त किया है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने बताया कि संदिग्ध पाक नागरिक से सीमा सुरक्षा बल, पुलिस और जांच एजेंसियां संयुक्त पूछताछ कर रही हैं। उन्होंने कहा कि संदिग्ध पाक नागरिक को फिलहाल गिरफ्तार नहीं किया गया है पूछताछ में पाक नागरिक होने की पुष्टि होने पर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।