यह ख़बर 26 जून, 2014 को प्रकाशित हुई थी

गवाह ने कहा, नेस वाडिया को प्रीति जिंटा की बांह खींचते देखा

फाइल फोटो

मुंबई:

उद्योगपति नेस वाडिया और बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा के एक साझा दोस्त ने गुरुवार को पुलिस को बताया कि उन्होंने 30 मई को नेस को प्रीति की बांह खींचते देखा, लेकिन वह उन दोनों की बातें नहीं सुन सके।

प्रीति द्वारा नेस के खिलाफ 12 जून को दर्ज कराई गई शिकायत के सिलसिले में गवाहों के बयान दर्ज करने का सिलसिला आज भी जारी रहा और सबसे अंत में जय कनौजिया ने अपना बयान दर्ज कराया।

प्रीति ने अपने पूर्व प्रेमी नेस पर आरोप लगाया है कि 30 मई को वानखेड़े स्टेडियम में किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल मैच के दौरान नेस ने उन्हें धमकी दी और अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया।

प्रीति (39) के साथ किंग्स इलेवन पंजाब टीम के मालिक नेस (44) ने अपने ऊपर लगे आरोपों को गलत और बेबुनियाद करार दिया है।

जांच से जुड़े एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया, 'आज जय कनौजिया का बयान दर्ज किया गया और अगले कुछ दिनों में कुछ और गवाहों को बुलाया जाएगा।'

उन्होंने कहा, 'मैच के दिन प्रीति और नेस के साथ गरवारे पैविलियन में रहे कनौजिया ने अपने बयान में कहा कि उन्होंने नेस को प्रीति की बांह खींचते देखा पर दर्शकों के शोर के कारण वह उन दोनों की बातचीत नहीं सुन सके।'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके साथ ही जांच अधिकारियों ने इस मामले में अब तक कुल नौ गवाहों के बयान दर्ज किए हैं जिनमें आईपीएल के सीओओ सुंदर रमण एवं बीसीसीआई सचिव संजय पटेल भी शामिल हैं।