बॉबी देओल और प्रीति जिंटा की फिल्म के सेट से पुरानी फोटो आई सामने, 8 करोड़ की फिल्म ने कमाए थे 35 करोड़, पता है नाम

इस फोटो में बॉबी देओल और प्रीति जिंटा नजर आ रहे हैं. फोटो 1998 की है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल किया था. आप जानते हैं इन सितारों और फिल्म का नाम.

बॉबी देओल और प्रीति जिंटा की फिल्म के सेट से पुरानी फोटो आई सामने, 8 करोड़ की फिल्म ने कमाए थे 35 करोड़, पता है नाम

जानते हैं बॉबी देओल और प्रीति जिंटा की इस फिल्म का नाम

नई दिल्ली:

बॉबी देओल अपने कम बैक के बाद कभी आश्रम के बाबा तो कभी एनिमल के अबरार के नाम से पहचाने जा रहे हैं. अब तो वो साउथ सिनेमा में भी बड़े कारनामे करने जा रहे हैं. आप जानते हैं बॉक्स ऑफिस पर उनका जलवा तब से कायम है जब से उन्होंने फिल्मी दुनिया में कदम रखा है. उनके शुरूआती दौर की कुछ फिल्मों में दर्शकों ने उन्हें बेशुमार प्यार दिया है. उनके साथ नाइंटीज की हिट हीरोइन प्रीति जिंटा की जोड़ी भी खूब पसंद की गई. दोनों ने साथ में एक फिल्म में  काम  किया. जिसकी  शानदार लवस्टोरी, दोनों की कैमिस्ट्री और फिल्म के गाने दर्शकों को इस कदर पसंद आए कि उन्होंने इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस का सबसे तगड़ा सोल्जर बना दिया. (फोटो देखने के लिए यहां क्लिक करें)

ये फिल्म है मूवी सोल्जर (1998). जिसमें प्रीति जिंटा और बॉबी देओल एक साथ नजर आए. फिल्म में प्रीति जिंटा पहली बार हिंदी दर्शकों से रूबरू हुईं. जिस साल सोल्जर मूवी रिलीज हुई थी उसी साल प्रीति जिंटा एक साथ दो मूवी दिल से और सोल्जर दोनों में नजर आईं. इसके साथ ही फिल्म में बॉबी देओल का स्टाइल और एक्शन भी खूब पसंद किया गया. इन दोनों के कॉम्बिनेशन ने फिल्म को सुपर डुपर हिट बना दिया. जिस वजह से 8.25 करोड़ में बनी इस मूवी ने 38.88 करोड़ रु. की कमाई कर डाली.

सोल्जर के मेकर्स में अब्बास और मस्तान का नाम शामिल है जो ट्विस्ट एंड टर्नस से भरपूर मूवी बनाने के लिए जाने जाते हैं. सोल्जर मूवी भी उसी तरह सस्पेंस, मिस्ट्री और एक्शन ड्रामा से भरपूर फिल्म है. जिसमें रोमांस का भी जबरदस्त तड़का लगा है. बॉबी देओल इसमें एक ऐसे शख्स के किरदार में है जो अपने पिता की मौत का बदला लेने निकलता है. उसका मुकाबला इंटरनेशनल वेपन डीलर्स से है. उन्हें वो कैसे मात देता है और कैसे बदला पूरा करता है. ये फिल्म उसी की कहानी कहती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com