श्रीनगर : भीड़ और सुरक्षा बलों के बीच झड़प में एक की मौत

श्रीनगर : भीड़ और सुरक्षा बलों के बीच झड़प में एक की मौत

फाइल फोटो

श्रीनगर:

यहां रविवार शाम भीड़ और सुरक्षा बलों के बीच संघर्ष में एक व्यक्ति मारा गया, जिससे यहां शांति बाधित हो गयी जबकि दिन में कुल मिलाकर शांति की स्थिति बनी हुई थी. राजधानी और दो अन्य कस्बों में कफ्रर्यू लागू है.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि फतेह कदल इलाके में पथराव कर रहे लोगों और सुरक्षा बलों के बीच झड़प में इरफान अहमद चोटिल हो गया और बाद में एसएमएचएस अस्पताल में उसकी मौत हो गई. इसके साथ घाटी में 44 दिन से फैली हिंसा के दौरान मृतक संख्या 65 पहुंच गई है जिसमें दो पुलिसकर्मी भी शामिल हैं.

रविवार दिन में पहले तो हालात व्यापक तौर पर नियंत्रण में थे और गंदेरबल के कंगन और सोपोर के त्रुमगुंड तथा बेहरामपुरा से ही पथराव की घटनाएं सामने आई थीं. पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि उपद्रवी सड़कों पर जमा हो गये और पुलिस तथा सुरक्षा बलों पर पथराव करने लगे.

उन्होंने कहा कि इन घटनाओं को छोड़कर इस खबर के आने से पहले तक घाटी में हालात सामान्य बने रहे. एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक पूरे श्रीनगर जिले में और अनंतनाग तथा पांपोर शहरों में एहतियातन कफ्रर्यू जारी है.

उन्होंने कहा कि शेष घाटी में लोगों की आवाजाही पर पाबंदी बनी हुई है. दुकानें, निजी दफ्तर और पेट्रोल पंप बंद रहे, वहीं सार्वजनिक परिवहन के साधन भी सड़कों से नदारद रहे.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com