अब उपलों के लिए आपको तबेले तक जाने की जरूरत नहीं, ऑनलाइन करें ऑर्डर

अब उपलों के लिए आपको तबेले तक जाने की जरूरत नहीं, ऑनलाइन करें ऑर्डर

मुंबई:

ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स पर वैसे तो कपड़ों से लेकर कार तक सब कुछ मिलता है, लेकिन इस बार गोबर के उपले भी आप घर बैठे खरीद सकते हैं।

फोन, कपड़े, कार, अब तक आपने ये सारी चीज़ें ऑनलाइन खरीदी होंगी। पर क्या आपने कभी सोचा था कि आप गोबर के उपले भी ऑनलाइन खरीद सकेंगे। अब पूजा के लिए उपले लाने के लिए आपको तबेलों तक जाने की ज़रूरत नहीं। अपनी पसंदीदा ऑनलाइन साइट्स पर भी आप उपले खरीद सकते हैं।

त्योहारों का सीज़न है, उपलों की डिमांड भी बढ़ गई है। बाकी चीज़ों की तरह उपलों के दाम को लेकर भी ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स में होड़ लगी है। सभी साइट्स त्योहारों के सीज़न का फायदा लेना चाह रही हैं। बेहतर डिसकाउन्ट पर उपले बेचने का दावा कर रही हैं।

उपलों की कीमत पता करते हुए जब हम कुछ तबेलों तक पहुंचे तो पता चला कि तबेले वालों को उपलों की ऑनलाइन बिक्री के बारे में कुछ पता ही नहीं। वो नहीं जानते कि तबेलों में 5 या 10 रुपये में मिलने वाला उपला ऑनलाइन 50 या 100 रुपये में मिलता है। और इन कीमतों के बारे में सुनकर वो भी उपलों की कीमत बढ़ाने के बारे में सोच रहे है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उपले इस कदर ऑनलाइन खरीदे जा रहे हैं कि कई साइट्स में तो यह आउट ऑफ स्टॉक भी हो गए हैं। इन साइट्स को देख कर लगता है कि ऑनलाइन उपले खरीदने-बेचने का यह ट्रेंड अच्छा चलेगा। और आने वाले वक्त में उपलों की ही तरह हर वो चीज़ जिसके बारे में आपने सोचा नहीं होगा वो ऑनलाइन मिलेगी।