पटना : सीएम नीतीश कुमार ने अरुण जेटली के जन्मदिन पर उनकी प्रतिमा का किया अनावरण

आपको बता दें कि बिहार में एनडीए सरकार के गठन और लालू -रबड़ी शासन के ख़ात्मे में पूर्व वित मंत्री अरुण जेटली की अहम भूमिका रही है.

पटना : सीएम नीतीश कुमार ने अरुण जेटली के जन्मदिन पर उनकी प्रतिमा का किया अनावरण

नीतीश कुमार ने अरुण जेटली की प्रतिमा का अनावरण किया

पटना:

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली के जन्मदिन पर उनकी प्रतिमा का अनावरण किया है. इस मौके पर अरुण जेटली का परिवार और डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी भी मौजूद थे. आपको बता दें कि बिहार में एनडीए सरकार के गठन और लालू -रबड़ी शासन के ख़ात्मे में पूर्व वित मंत्री अरुण जेटली की अहम भूमिका रही है. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने घोषणा की थी कि उनकी आदमक़द प्रतिमा पटना में लगाई जाएगी इसके अलावा उनका जन्मदिवस राजकीय समारोह के रूप में मनाया जायेगा.  
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जेटली के निधन के बाद पटना में एनडीए की ओर से एक श्रद्धांजलि सभा में नीतीश कुमार ने बिहार में एनडीए सरकार के गठन में उनकी भूमिका की चर्चा करते हुए कहा कि उनके साथ उनका एक विशेष सम्बंध रहा है ख़ासकर जब बिहार के भाजपा के प्रभारी बने और विधानसभा के दो चुनाव हुए उसमें उनकी भूमिका कोई नहीं भुला नहीं सकता. नीतीश ने विपरीत परिस्थिति में हालात को संभालने में अरुण जेटली की तुलना प्रख्यात समाजवादी मधु दंडवते से की थी.