NDTV Exclusive: कोर्ट में सरेंडर से पहले हनीप्रीत को पुलिस कर लेगी गिरफ्तार

पुलिस रिकॉर्डों में फरार चल रही और इनामी हनीप्रीत मीडिया के सामने आई और अपने आप को बेगुनाह बताया. इतना ही नहीं हनीप्रीत ने गुरमीत राम रहीम को भी बेगुनाह बताया.

NDTV Exclusive: कोर्ट में सरेंडर से पहले हनीप्रीत को पुलिस कर लेगी गिरफ्तार

गुरमीत राम रहीम की करीबी रही हैं हनीप्रीत

नई दिल्ली:

देश में आज गुरमीत राम रहीम की सबसे करीबी हनीप्रीत की चर्चा जैसे ही कुछ शांत हुई, वैसे ही हनीप्रीत आज फिर टीवी चैनलों और वेबसाइटों पर छा गई. पुलिस रिकॉर्डों में फरार चल रही और इनामी हनीप्रीत मीडिया के सामने आई और अपने आप को बेगुनाह बताया. इतना ही नहीं हनीप्रीत ने गुरमीत राम रहीम को भी बेगुनाह बताया. 

हनीप्रीत आई कैमरे के सामने, गुरमीत राम रहीम से रिश्तों को लेकर किया यह खुलासा

हनीप्रीत ने कहा  कि उन्हें कानून पर पूरा भरोसा और उन्हें और पापा (राम रहीम) को न्याय मिलेगा. हनीप्रीत ने कई और बातें भी कहीं. अपने और राम रहीम के बीच कथित अवैध संबंधों की बातों को निराधार बताया और पिता-पुत्री के रिश्ते को तार-तार करने वाला बताया. 
VIDEO: हनीप्रीत पर अभी तक के अपडेट के साथ #FBLive

सवा महीने पहले राम रहीम को दो साध्वियों से रेप के मामले में दोषी साबित होने के बाद जब 20 साल कैद की सजा सुनाई गई तब पंचकूला में डेरा समर्थकों ने जमकर उत्पात मचाया और पूरे शहर में कई जगहों पर आगजनी की घटनाओं को अंजाम दिया. पुलिस ने इस पूरी घटना को साजिश करार दिया और यह भी दावा किया कि हनीप्रीत और डेरा समर्थकों ने मिलकर राम रहीम को फरार कराने की कोशिश की थी. पुलिस ने जांच के बाद यह दावा किया था कि इस प्रकार की एक साजिश रची गई थी जिसे पुलिस ने नाकाम किया. 

खुद को बेगुनाह बता रही है हनीप्रीत, कैमरे पर आकर दी यह सफाई

अब हनीप्रीत पर लगातार कई दिनों से फरार होने के आरोप लगे क्योंकि पुलिस ने हनीप्रीत के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया था और हनीप्रीत हाजिर नहीं हुई. पुलिस ने हनीप्रीत पर पांच लाख रुपये का इनाम भी रख दिया था. हरियाणा पुलिस की वेबसाइट पर मोस्ट वांटेड की लिस्ट में हनीप्रीत सबसे ऊपर है.

अब जब हनीप्रीत मीडिया के सामने आकर बयान दे रही है तो पुलिस के सामने एक बड़ी चुनौती खड़ी हो गई है. जिस हनीप्रीत के लिए पुलिस कई राज्यों और शहरों में खाक छान आई है, वह मीडिया के सामने आ गई है और पुलिस के हाथ अभी तक कुछ नहीं लगा है. 
सूत्रों का कहना है कि हरियाणा पुलिस पंचकूला कोर्ट के बाहर और चंडीगढ़ हाईकोर्ट के बाहर तैनात कर दी गई है. पुलिस को सादी वर्दी में वहां पर तैनात किया गया है. बताया जा रहा है कि पुलिस अभी से वहां पर हर गाड़ियों की तलाशी ले रही है. पुलिस का दावा है कि कोर्ट में सरेंडर से पहले पुलिस हनीप्रीत को गिरफ्तार कर लेगी.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com